खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Payal Malik ने Elvish Yadav को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- दुश्मन नहीं हो, तो...

Payal Malik on Elvish Yadav: अरमान मलिक की पहली बीवी यानी पायल मलिक इन दिनों खूब चर्चा में हैं। पायल भले ही बिग बॉस ओटीटी 3 के घर से बाहर हैं, लेकिन वो लाइमलाइट से हटने का नाम नहीं ले रही हैं।
05:02 PM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Payal Malik, Elvish Yadav
Advertisement

Payal Malik on Elvish Yadav: इन दिनों ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस ओटीटी 3 का घर ही नहीं बल्कि यूट्यूब भी बिग बॉस का घर बन गया है। शो के लड़ाई-झगड़े अब यूट्यूब पर भी होने लगे हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने एक व्लॉग शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अरमान को कई बातें कही थी। अब अरमान मलिक की पहली बीवी यानी पायल मलिक ने भी एल्विश को जवाब देते हुए उनपर पलटवार किया है।

Advertisement

एल्विश की बुराई नहीं करी

पायल मलिक ने एक नया व्लॉग वीडियो शेयर किया है। इस व्लॉग में वो एल्विश के बारे में बात कर रही हैं। वीडियो में पहले तो पायल लोगों के कमेंट्स पढ़ती हैं। इसके बाद वो एल्विश के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि जितना मैंने देखा है, अरमान ने कहीं भी एल्विश की बुराई नहीं करी है। पायल ने कहा कि उन्होंने जहां भी एल्विश के बारे में बात की है, वहां अच्छा ही बोला है।

अरमान के बारे में बुरा नहीं बोलना चाहिए

वीडियो में पायल आगे कहती हैं कि अगर आज कटारिया इतना सक्सेस है, तो वो एल्विश की वजह से, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि अरमान ने कहीं भी एल्विश की बुराई की है और एल्विश को भी अरमान के बारे में बुरा नहीं बोलना चाहिए। पायल ने आगे कहा कि मैंने आज एल्विश का एक व्लॉग देखा, जिसमें वो अरमान के बारे में बात कर रहा है।

Advertisement

व्लॉग पर व्यूज भी चाहिए

पायल ने आगे कहा कि अगर आप इतना ही चाहते हो कि अरमान अपने मुंह से आपका नाम लेना बंद कर दें, तो आप अपने व्लॉग्स में उनका थंबलेन क्यों लगाते हो? मत लगाओ, उनका नाम मत लिखो। आपको अपने व्लॉग पर व्यूज भी चाहिए और आपको ये भी बोलना है कि मेरा नाम मत लो।

मैं बस समझा रही हूं

पायल ने कहा कि इसमें मैं एल्विश की बुराई नहीं कर रही हूं, बस समझा रही हूं कि अगर आपको कोई इंसान पसंद नहीं आ रहा, तो आप उसके बारे में बात ही मत करो। उनको तो नहीं पता आप क्या कर रहे हैं, उन्होंने तो आपकी बुराई नहीं की। एक तरफ तो आप कह रहे हो कि आप किसी की पर्सनल लाइफ पर नहीं बोलते हो। दूसरी तरफ आपके दोस्त पीछे सी हमारी पर्सनल बातें कर रहे हैं।

ना आप हमारे दोस्त हो ना और दुश्मन, तो...

अरमान की पहली वाइफ ने आगे कहा कि अंदर क्या हो रहा है? जब हम चलते हैं तो कैसे चलते हैं? आप अपने दोस्तों को समझाओ ना। जिस दिन से अरमान बिग बॉस में गए उस दिन से आप अरमान का नाम अपने व्लॉग्स में यूज कर रहे हो, हमारी बातें करते हो। मैंने देखा है। अरमान ने शो में आपका नाम लिया, तो आपको बुरा लग गया। अगर आप उनके बारे में बात कर सकते हो, तो वो क्यों नहीं कर सकते? मैं बस एल्विश को इतना कहना चाहती हूं कि ना हमें आपके कोई हेट है और ना ही कोई पर्सनल दुश्मनी है। जैसा आपने कहा कि ना आप हमारे दोस्त हो ना और दुश्मन, तो अगर अरमान ने आपका नाम लिया भी है वो अच्छे वे में लिया है।

यह भी पढ़ें- Video: इकलौती औलाद को अंतिम विदाई देते बेहाल हुए T-Series के सह मालिक, बेटी के कम उम्र में जाने से टूटे मां-बाप

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement