चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: सुसाइड के बारे सोचने लगीं थी पायल, पति के धोखे को याद कर भावुक हुई पहली पत्नी

Payal Had Suicidal Thoughts When She Came to know About Arman & Kritika Marriage: Bigg Boss OTT 3 के लेटेस्ट वीडियो में पायल मलिक उस वक्त को याद करते हुए नजर आ रही हैं, जब उन्हें अपने पति अरमान मलिक के धोखा मिला था। इस दौरान पायल काफी इमोशनल हो गईं।
08:10 PM Jun 27, 2024 IST | News24 हिंदी
Payal Malik Shares She Had Suicidal Thoughts When She came to know about arman and kritika marriage
Advertisement

Payal Had Suicidal Thoughts When She Came to know About Arman & Kritika Marriage: Bigg Boss OTT 3 में काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है। आए दिन किसी ना किसी के बीच लड़ाई झगड़ा देखने को मिल रहा है। फिर चाहे वो अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच की बहस हो या फिर शुरू से ही चल रही सना मकबूल और साई केतन राव के बीच की कोल्ड वॉर। इसके अलावा शो में घरवाले अब अपनी लाइफ से जुड़े किस्सों को भी रिवील कर रहे हैं। हाल ही में पायल मलिक ने सभी घरवालों को अपनी आपबीति सुनाई है।

Advertisement

पति का धोखा नहीं भुला पाईं पायल

शो के लेटेस्ट प्रोमो में अपने पति के धोखे को याद करके पायल बहुत ज्यादा रोते हुए दिखी हैं। ऐसा देखने को तब मिला जब पायल से बाकी कंटेस्टेंट्स ने पूछा कि आपको जब अरमान जी ने बताया अपनी दूसरी शादी के बारे में तो आपका क्या रिएक्शन था। इस बात को सुनकर पायल अपनी कहानी बताने लगती हैं। इस किस्से को याद करके पायल का दर्द साफ-साफ छलक जाता है।

फूट-फूट कर रोईं पायल मलिक

वो कहती हैं- 'एक दिन मैं कहीं बाहर गई थी और अरमान-कृतिका साथ में कहीं बाहर थे। मेरी पीठ पीछे दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। इसके बाद अरमान ने मुझे फोन किया और कहा कि तुम्हें एक गुड न्यूज देनी है।' इसके आगे पायल ने कहा कि मैं अपने पति को बहुत अच्छे से जानती हूं। मैंने ऐसे ही फोन पर पूछा कि दूसरी शादी कर ली क्या? पायल की इस बात को सुनने के बाद मुनीषा खटवानी पूछती है कि आपको नहीं लगता है कि आपकी बेस्ट फ्रेंड और पति ने आपको धोखा दिया है? इस पर पायल फूट-फूटकर रोने लगीं। पायल को ऐसे रोता देख अरमान और कृतिका उनके पास जाकर उन्हें चुप कराते हुए नजर आए। बाकी कंटेस्टेंट्स भी उनके इस दर्द को देखकर काफी इमोशनल हो गए।

Advertisement

पायल को आते थे आत्महत्या के ख्याल

इस बातचीत में पायल ये भी बताते हुए नजर आईं कि उन्होंने पहले तो अरमान-कृतिका के रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। उन्होंने कहा मैं अपने बच्चे चीकू के साथ घर छोड़कर चली गई थी। एक साल तक मैं अकेले रही। वो मेरी जिंदगी का बहुत बुरा वक्त था। उस वक्त मुझे खुद को मारने के भी ख्याल आते थे। फिर बाद में मैंने सोचा कि मुझे हर हाल में अपने बच्चे के लिए स्ट्रॉन्ग रहना है और फिर मैंने हालातों को स्वीकार कर लिया।

नए प्रोमो में पायल-कृतिका की भूख हड़ताल

इसके अलावा मेकर्स की तरफ से एक और लेटेस्ट प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें घर में ड्यूटी को लेकर कलेश शुरू हो गया है। मेकर्स की ओर से जारी किए गए नए वीडियो में अरमान मलिक बहुत ही गुस्से में नजर आ रहे हैं। दरअसल घर में हाल ही में सभी कंटेस्टेंट्स की ड्यूटी का बंटवारा हुआ है। एक टास्क के जरिए घर में कंटेस्टेंट्स ने खुद के लिए ड्यूटी ली है। लेकिन अब इसी को लेकर काफी बवाल हो रहा है। नए प्रोमो में पायल कृतिका कहते हुए नजर आ रही हैं कि वो कुछ भी नहीं खाएंगी, जिसपर अरमान बहुत गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि मैं खाना बनवाकर रहूंगा जिसकी भी ड्यूटी है।

Advertisement
Tags :
ARMAN MALIKBigg Boss OTT 3Kritika Malikpayal malik
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement