चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Oscars 2023: 'एक ऐसा सॉन्ग होगा जिसे आने वाले वर्षों में याद किया जाएगा', PM Modi ने ' टीम को दी बधाई

10:56 AM Mar 13, 2023 IST | Nancy Tomar
Oscars 2023
Advertisement

Oscars 2023: 95वें ऑस्कर अवॉर्ड्स में भारत ने इतिहास रच दिया है। पीएम मोदी ने भी ऑस्कर जीतने पर ‘नाटू नाटू’ और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ को बधाई दी है।

Advertisement

पीएम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि- ‘नाटू नाटू’ की लोकप्रियता वैश्विक है। यह एक ऐसा सॉन्ग होगा जिसे आने वाले वर्षों में याद किया जाएगा। @mmkeeravaani, @boselyricist और पूरी टीम को इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए बधाई।”

और पढ़िए –Naatu Naatu Wins Oscars: ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद टीम ‘RRR’ ने कहा- अद्भुत क्षण… शब्दों में बयां नहीं कर सकते

Advertisement

 

इसके साथ ही पीएम ने द एलिफेंट व्हिस्परर्स के लिए लिखा, “इस सम्मान के लिए @EarthSpectrum, @guneeetm और ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ की पूरी टीम को बधाई। उनका काम सस्टेनेबल डेवलेपमेंट और नेचर के साथ सद्भाव में रहने के महत्व को हाईलाइट करता है. #Oscars।”

और पढ़िए –Oscars 2023: ऑस्कर में अमेरिकी डांसर्स का ‘नाटू-नाटू’ गाने पर धमाकेदार डांस, देखें वीडियो

 

ऑस्कर में फिल्म ‘RRR’ की धूम

बता दें कि दुनिया के सबसे बड़े फिल्म अवॉर्ड ‘ऑस्कर्स’ में एसएस राजमौली की फिल्म ‘RRR’ ने धूम मचा दी। फिल्म के गाने को बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड मिला है। इसके साथ ही फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री का अवॉर्ड जीता है। फिल्म की प्रॉड्यूसर गुनीत मोंगा हैं।

बताते चलें कि इस बार का अवॉर्ड शो लॉस एंजलिस में हुआ। इस शो में जैसे ही ‘नाटू-नाटू’ गाने के लिए अवॉर्ड की घोषणा हुई तो RRR की पूरी टीम खुशी से झूमने लगी।

आरआरआर और द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने जीता अवॉर्ड 

इसके साथ ही सभी आरआरआर और द एलिफेंट व्हिस्परर्स के लिए बहुत ही खुश है और सभी फिल्म की टीम को बधाई दे रहे हैं। ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म ने ‘हॉल आउट’, ‘हाउ डू यू मेज़र ए ईयर?’, ‘द मार्था मिशेल इफेक्ट’ और ‘स्ट्रेंजर एट द गेट’ को पछाड़कर अवॉर्ड अपने नाम किया।

इसके साथ ही एसएस राजमौली की ‘RRR’ फिल्म के गाने ‘नाटू-नाटू’ ने बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग के लिए Oscars अवॉर्ड मिला है। सोशल मीडिया पर देखा जाए तो ऑस्कर अवॉर्ड के लिए हर ओर बधाई का सैलाब आया हुआ है। सभी इस जीत को लेकर बहुत खुश हैं।

और पढ़िए – मनोरंजन से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Advertisement
Tags :
95th academy awardacademy awards 2023Chhello Shownaatu naatuNaatu Naatu songOscar 2023Oscar 2023 LiveOscar 2023 PhotosOscar 2023 Winners Full ListOscar 2023 Winners ListOscar Awards 2023Oscar Awards 2023 LiveOscar Awards CeremonyOscar Awards Ceremony LiveOscar Live StreamingOscar Nominations 2023 ListRRRएसएस राजामौलीऑस्कर अवार्डऑस्कर अवार्ड 2023ऑस्कर अवार्ड अमेरिकाऑस्कर अवार्ड आरआरआरऑस्कर अवार्ड लाइवऑस्कर अवार्ड लॉस एंजलिसऑस्कर अवार्ड समारोहजूनियर एनटीआरनाटू नाटूराम चरण
Advertisement
Advertisement