खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कंट्रोवर्सी क्वीन पूजा बेदी का 53वां बर्थडे, 90 के दशक में एक ऐड सीन से मचाया था गदर

05:08 PM May 11, 2023 IST | Nancy Tomar
Pooja Bedi
Advertisement

Pooja Bedi: मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी (Pooja Bedi) का जन्म 11 मई को हुआ था। पूजा बेदी मशहूर एक्टर कबीर बेदी की बेटी हैं और उनकी मां का नाम प्रोतिमा बेदी है।

Advertisement

अगर एक्ट्रेस के करियर की बात करें तो एक्टिंग में पूजा का करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन पूजा अक्सर विवादों की वजह से चर्चा का विषय बन जाती थी। आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है और उनके बर्थडे पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे 90 के दशक में कंट्रोवर्सी क्वीन पूजा बेदी के एक ऐड सीन ने गदर मचा दिया था।

अक्सर सुर्खियों में रहती हैं एक्ट्रेस

दरअसल, पूजा ने महज 18 साल की उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी और उस वक्त एक्ट्रेस की फोटोज खूब सुर्खियों में रहती थी। साल 1991 में पूजा ने मॉडल मार्क रॉबिन्सन के साथ एक विज्ञापन शूट किया था। उस समय के हिसाब से ये विज्ञापन इतना ज्यादा बोल्ड था कि दूरदर्शन ने इस पर बैन तक लगा दिया था।

‘विषकन्या’ से किया डेब्यू

बता दें कि अभिनेत्री पूजा बेदी ने साल 1991 में फिल्म ‘विषकन्या’ से डेब्यू किया और अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म को करने के बाद एक्ट्रेस ने दूसरी फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में काम किया और बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की। फिर पूजा ने ‘लूटेरा’, ‘आतंक ही आतंक’ जैसी फिल्मों में काम किया और खूब नाम कमाया, लेकिन इसके बाद भी एक्ट्रेस को फिल्मों की दुनिया में अपने पिता की तरह सफलता नहीं मिल पाई।

Advertisement

हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रही पूजा

बता दें कि अभिनेत्री पूजा बेदी बेशक फिल्मों में कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन एक्ट्रेस हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती हैं और अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब चर्चाओं में रही हैं। महज 18 साल की उम्र में पूजा बेदी आदित्य पंचोली को डेट करने लगी थीं। हालांकि कुछ टाइम बाद ही दोनों अलग भी हो गए थे।

1994 को फरहान से की थी शादी

एक्ट्रेस पूजा बेदी ने 6 मई 1994 को फरहान से शादी कर ली थी। फरहान फर्नीचरवाला से शादी से पहले पूजा बेदी ने इस्लाम को अपना लिया था। 12 साल फरहान फर्नीचरवाला के साथ रहने के बाद पूजा बेदी ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया था और साल 2003 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने 2019 में मानेक कॉन्ट्रैक्टर से सगाई कर ली थी। 48 साल की उम्र में एक बार फिर प्यार का ऐलान करके पूजा बेदी ने खूब सुर्खियां बटोरी ली थी।

(https://fooplugins.com)

Advertisement
Tags :
Pooja Bedi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement