चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Poonam Pandey की बोल्ड ड्रेस ने दिया धोखा, कैमरे के सामने हो गई बेशर्मी की हदें पार

Poonam Pandey: फेमस मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे Oops मोमेंट का शिकार हो गई हैं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि वीडियो में पूनम अपनी ड्रेस को संभालती नजर आ रही है, लेकिन उनकी ड्रेस उन्हें फिर भी धोखा दे देती हैं।
04:23 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Poonam Pandey
Advertisement

Poonam Pandey: फेमस मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में आ जाती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अब पूनम फिर से पैपराजी के कैमरे के सामने आईं, लेकिन इस बार तो हद ही गई और एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट पैप्स के कैमरे में कैद हो गया।

Advertisement

वीडियो में कैद हुआ oops मोमेंट

दरअसल, हाल ही में पूनम पांडे को पैपराजी के कैमरे के सामने देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की बोल्ड ड्रेस पहनी थी। जैसे ही एक्ट्रेस पैप्स के कैमरे के सामने आईं तो उनके चेहरे पर स्माइल तो थी, लेकिन उनकी रिवीलिंग ड्रेस उन्हें खूब परेशान भी कर रही थी। वीडियो में देखा जा सकता है कि पूनम अपनी ड्रेस को बार-बार ऊपर की ओर खींचती हैं, लेकिन जैसे ही वो पैप्स के कैमरे के सामने आती हैं तो उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो जाता है।

यूजर्स ने लिए मजे

वीडियो को देखकर आपको भी शर्म आ जाएगी कि आखिर कैसे इस तरह की चीजें हो जाती हैं। वहीं, अब यूजर्स भी इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस के साथ इस तरह की घटना सामने आई हो। जी हां, अक्सर कई हसीनाओं के साथ इस तरह की घटना हो जाती है।

Advertisement

Poonam Pandey

पूनम ने फैलाई थी अपने मरने की झूठी खबर

हालांकि ऐसा अक्सर तब होता है जब ड्रेस बेहद रिवीलिंग या बोल्ड होती है। बताते चलें कि पूनम पांडे ने कुछ दिन पहले अपने मरने की झूठी खबरें फैलाई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को खूब ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। हालांकि बाद में एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया था कि वो जिंदा है और उन्होंने सर्वाइकल कैंसर की जागरुकता के लिए ऐसा किया है, लेकिन एक्ट्रेस को खूब ट्रोलिंग झेलनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें- मशहूर एक्टर ने बनाया खुद की जान लेने का प्लान, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Advertisement
Tags :
Poonam Pandey
Advertisement
Advertisement