खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अवार्ड विनर सेलिब्रेटी शेफ की डूबने से मौत, दोस्तों संग नदी में तैरने गईं नाओमी बच न पाईं

Naomi Pomeroy Died: अमेरिका की बेस्ट शेफ में से एक मानी जाने वाली नाओमी पोमेरॉय ने 49 साल की उम्र में अपनी आखिरी सांस ली। नाओमी का निधन नदी में डूबने से हुआ। नाओमी का परिवार उनके निधन से बहुत दुखी है। क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में देखिए।
08:21 AM Jul 17, 2024 IST | Himanshu Soni
Portland Chef Naomi Pomeroy Died
Advertisement

Portland Chef Naomi Pomeroy Died: सेलिब्रेटी शेफ और अवार्ड विनिंग शेफ नाओमी पोमेरॉय का निधन हो गया है। 49 साल की उम्र में नाओमी ने अपनी आखिरी सांस ली। नाओमी के निधन का कारण नदी में डूबना बताया जा रहा है। 13 जुलाई को नाओमी अपने पति के साथ तैरने के लिए पहुंची थीं लेकिन 4 दिन बाद तक उनकी कोई खबर ना मिल पाने के कारण उन्हें मृच घोषित कर दिया गया है। बता दें नाओमी के परिवार ने इस बात को कन्फर्म किया है।

Advertisement

नाओमी के निधन से सदमे में परिवार

नाओमी पोमेरॉय के निधन से पूरा परिवार शोक में है। आपको बता दें परिवार की ओर से बताया गया है कि नाओमी अपने पति काईल लिंडेन वेबस्टरऔर एक अन्य शख्स के साथ विलामेट रिवर में तैरने गई थीं तभी वहां पानी का बहाव ज्यादा होने के चलते हादसा हो गया और नाओमी की ऑन द स्पॉट ही मौत हो गई। जहां तीन में से दो लोगों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई वहीं नाओमी अपनी जान से हाथ धो बैठीं।

खबरों की मानें तो नाओमी को पानी से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू की टीमों ने काफी कोशिश की लेकिन नाओमी की डेड बॉडी को अब तक बाहर निकाल नहीं पाए हैं। आपको बता दें नाओमी ने लाइफ जैकेट भी नहीं पहनी हुई थी, जिसकी वजह से वो अपनी जिंदगी बचा नहीं पाईं।

Advertisement

नाओमी ने की थी गार्डन पार्टी की अनाउंसमेंट

जानकारी के लिए बता दें अभी कुछ दिन पहले ही नाओमी ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था कि अब साउथईस्ट पोर्टलैंड में वो गार्डन पार्टी कर सकते हैं। वो लगातार नए-नए इवेंट्स को लेकर अपनी ऑडियस के साथ शेयर करती रहती थीं। उनके निधन से परिवार सदमे में है। अभी परिवार ने मीडिया से प्राइवेसी मेंटेन करने के लिए कहा है।

कौन थीं नाओमी पोमेरॉय?

4 साल की उम्र में नाओमी ने खाना बनाना शुरू कर दिया था। उन्हें इतिहास के क्षेत्र में डिग्री हासिल की। उन्होंने पोर्टलैंड में अपना खुद का रेस्टोरेंट खोला जिसके बाद उन्होंने एक शेफ के तौर पर कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। साल 2014 में उन्होंने बेस्ट शेफ के लिए जेम्स बियर्ड अवार्ड जीता। इसके अलावा वो टॉप शेफ मास्टर्स शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं। साल 2009 में उन्हें अमेरिका की टॉप बेस्ट शेफ की सूची में भी रखा गया था।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement