होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जहीर से शादी होते ही सोनाक्षी के पटना में लगे पोस्टर, लिखा-बिहार में बाप-बेटी को नहीं घुसने देंगे

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding In Controversy: जहां एक तरफ सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल को शादी के लिए ढेर सारी बेस्ट विशिज मिल रही हैं वहीं उनके खिलाफ अब बिहार में मोर्चा भी खोल लिया गया है। सोनाक्षी और जहीर की शादी को लेकर पटना में एक ग्रुप काफी गुस्से में है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।
07:54 PM Jun 24, 2024 IST | News24 हिंदी
Posters Against Sonakshi Sinha Wedding
Advertisement

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding In Controversy: 7 साल के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार रज्जो मैडम की उनके सपनों के राजकुमार से शादी हो गई। सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल हमेशा हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए। शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ जिसमें बीटाउन से काफी हस्तियां पहुंची। अभी सोनाक्षी की शादी को हुए 1 दिन भी नहीं हुआ कि ऐसा लग रहा है कि उनकी खुशियों को किसी की नजर लग गई। दरअसल बिहार में सोनाक्षी और उनके परिवार का जमकर विरोध होना शुरू हो गया है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं।

Advertisement

सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ लगे पोस्टर्स

वैसे तो सोनाक्षी-जहीर को देशभर के फैंस से काफी बधाइयां मिल रही हैं। दोनों को खूब प्यार मिल रहा है लेकिन इसी बीच समाज का एक तमगा ऐसा भी है जो दोनों की इस शादी के पूरी तरह से खिलाफ है। इस कपल को ये ग्रुप बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहा है। इतना ही नहीं पटना में तो सोनाक्षी के खिलाफ जगह-जगह पर पोस्टर्स भी लगा दिए गए हैं। दरअसल हिंदू शिव भवानी सेना की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर से शादी करके लव जेहाद को बढ़ावा दिया है।

 

Advertisement

लव जिहाद को बढ़ावा देने का आरोप

सोनाक्षी और उनके परिवार पर आरोप लगा है कि उन्होंने इस शादी से लव जिहाद को बढ़ावा दिया है। इसके अलावा सोनाक्षी और शत्रुघ्न पर हिंदू धर्म का अपमान करने का भी आरोप लगाया गया है। वहीं उन्हें सख्त हिदायत भी दी गई है कि वो जल्द से जल्द अपने घर का नाम बदलकर रामायण से बदलकर कुछ और रखें। पटना में लगे एक पोस्टर पर वामपंथी संगठन ने आपत्ति जताई है और कहा है कि सोनाक्षी को बिहार में घुसने नहीं दिया जाएगा।

सोनाक्षी-जहीर ने की सिविल मैरिज

आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने काफी सिंपल तरीके से शादी की है. दोनों ने मैरिज सर्टिफिकेट पर साइन किए हैं और एक दूसरे को पति पत्नी मान लिया है। इस दौरान सोनाक्षी ने ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहनी जबकि जहीर ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में उनके साथ ट्विनिंग करते दिखे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Shatrudhan Sinhasonakshi sinhaZaheer Iqbal
Advertisement
Advertisement