खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bujji को देख ट्रोलर्स के निशाने पर आए Prabhas, Kalki 2898 AD के नए लुक पर क्या है यूजर्स की राय?

Prabhas, Kalki 2898 AD, Bujji: फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' Kalki 2898 AD को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि बीते दिन फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से 'बुज्जी' के लुक को ग्रैंड तरह से रिवील किया है।
09:44 AM May 23, 2024 IST | Nancy Tomar
Prabhas, Kalki 2898 AD, Bujji
Advertisement

Prabhas, Kalki 2898 AD, Bujji: इन दिनों महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ स्टार प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' Kalki 2898 AD चर्चा में बनी हुई है। अब भई जब प्रभास ने ''बुज्जी'' को लेकर सस्पेंस बना दिया था, तो लोगों में एक्साइटमेंट का चरम पर होना तो बनता था। जी हां, प्रभास की 'बुज्जी' झलक तो फैंस ने देख ली है, जो बेहद ही ग्रैंड तरह के दिखाई गई है, लेकिन अब इस पर यूजर्स का क्या कहना है ये जानना भी जरूरी है?

Advertisement

क्या है 'बुज्जी'?

'बुज्जी' की बात करें तो इसे एक छोटी रोबोटिक स्पोर्ट्स कार कहा जा सकता है। इसके लिए 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने एक ग्रैंड लॉन्च इवेंट रखा था, जिसमें प्रभास की बेहद शानदार तरह के एंट्री दिखाई गई। इस दौरान प्रभास कई लोगों से मुकाबला भी करते नजर आए और देखते ही देखते प्रभास की 'बुज्जी' के लॉन्च का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसपर यूजर्स का रिएक्शन भी आ रहा है।

यूजर्स ने किया ट्रोल

'बुज्जी' पर यूजर्स के रिएक्शन की बात करें तो कुछ लोगों ने जहां इसे ग्रैंड बताया तो कुछ लोगों ने इसे निशाने पर भी ले लिया। एक यूजर ने इस पर कमेंट किया कि सब नकली लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि सच में और हंसता हुआ इमोजी। तीसरे यूजर ने लिखा कि अब ये क्या है? एक चौथे यूजर ने लिखा कि एक ही दिल है कितनी बार तोड़ोगे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये अलग ही चल रहा है। एक और यूजर ने कहा कि अरे गलती से आदिपुरुष 2 तो नहीं बना दी। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स ने जमकर इसे ट्रोल किया।

Advertisement

नेटिजंस तारीफ करने से भी नहीं चूके

हालांकि ऐसा नहीं है कि यूजर्स ने इसे पूरी तरह के नकार दिया है। जी हां, लोगों ने 'बुज्जी' की तारीफ भी की है। एक यूजर ने लिखा कि जरूर कुछ धमाकेदार होने वाला है। दूसरे यूजर ने लिखा कि मजा ही आ जाएगा। तीसरे यूजर ने कमेंट किया कि ग्रैंड एंट्री। एक और यूजर ने लिखा कि इसको जल्दी रिलीज करो। एक अन्य ने कमेंट किया कि ये तो कुछ बवाल ही लग रहा है। एक और ने कहा कि बहुत ही शानदार। इस तरह के कमेंट्स करके यूजर 'बुज्जी' की तारीफ कर रहे हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर अभी से बज बना हुआ है। लोगों में इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। अब तक फिल्म के कई पोस्टर रिलीज हो चुके हैं और इस फिल्म में कई बड़े स्टार नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि 'कल्कि 2898 एडी' 27 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। ऐसे में फैंस को बेसब्री से इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- सीने पर लव बाइट या कुछ और? Urfi Javed ने खुद कैमरे के सामने टी-शर्ट हटाकर द‍िखाया

Advertisement
Tags :
BujjiKalki 2898 ADPrabhas
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement