चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पत्नी से बेवफाई, एक्ट्रेस से अफेयर, 50 की उम्र में बच्चा, कंट्रोवर्सी से भरपूर Michael Jackson Of India की लाइफ

Prabhudeva Birthday Special: इंडिया के माइकल जैक्सन कहे जाने वाले प्रभुदेवा की लंबी-चौड़ी फैन-फॉलोइंग है। वह लाखों लोगों के दिलों पर राज करते हैं। हालांकि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर उनकी लाइफ काफी कंट्रोवर्सी से भरी हुई रही है। आज उनके जन्मदिन पर आइए जानते हैं प्रभुदेवा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कंट्रोवर्सी।
07:26 AM Apr 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Prabhudeva Birthday Special
Advertisement

Prabhudeva Birthday Special: इंडिया के माइकल जैक्सन यानी प्रभुदेवा (Prabhudeva) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 3 अप्रैल 1973 को मैसूर में हुआ था। वैसे तो प्रभुदेवा इंडस्ट्री के बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ एक्टर और डायरेक्टर भी हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के चलते वह कई बार कंट्रोवर्सी का शिकार हो चुके हैं। एक समय ऐसा भी आया जब प्रभुदेवा अपनी पत्नी से बेवफाई कर बैठे और दूसरी एक्ट्रेस के साथ लिव-इन में रहना शुरू कर दिया था। आज उनके जनमदिन के मौके पर आइए जानते हैं प्रभुदेवा की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में...

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभुदेवा का नाम साउथ एक्ट्रेस नयनतारा से जुड़ा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नयनतारा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर एक्टर हमेशा चर्चा में रहे। दरअसल, जब दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे तब प्रभुदेवा पहले से शादीशुदा थे और एक 3 बेटे थे। पर कहते हैं न कि प्यार की कोई उम्र नहीं होती। कुछ ऐसा ही प्रभुदेवा और नयनतारा का रिश्ता था।

प्यार के खातिर बदल लिया धर्म

आपको बता दें कि नयनतारा मूल रूप से ईसाई रहीं और उनका जन्म कट्टर ईसाई परिवार में हुआ था लेकिन अपने प्यार के लिए नयनतारा ने अपना धर्म तक बदल लिया। एक्ट्रेस ने प्रभुदेवा से शादी करने के लिए हिंदू धर्म अपना लिया था। दोनों ने यहां तक लिव-इन में रहना शुरू कर दिया था। दोनों के रिश्ते पर मुसीबत तब आई जब इसकी भनक प्रभुदेवा की पत्नी को लगी।

Advertisement

शादी करने के लिए दी रिश्वत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभुदेवा से शादी करने के लिए नयनतारा इतनी दीवानी थीं कि उन्होंने एक्टर की पत्नी को 3 करोड़ रुपये, सोने के सिक्के और 85 लाख रुपये का एक नेकलेस गिफ्ट किया था। वहीं प्रभुदेवा ने नयनतारा से प्यार करने की बात कबूली थी और कहा था कि दोनों जल्द ही शादी करेंगे। हालांकि अचानक से दोनों की राहें अलग हो गईं।

प्रभुदेवा की भतीजी संग उड़ी अफवाह

प्रभुदेवा की प्रोफेशनल लाइफ जितनी सुकून भरी दिखती है, पर्सनल लाइफ में उतने ही उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। साल 2011 में पहली पत्नी से तलाक के बाद एक्टर का अपनी भतीजी शोभा संग उनके अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। साल 2020 में एक बार फिर प्रभुदेवा तब चर्चा में आए जब उन्होंने फिजियोथेरेपिस्ट हिमानी सिंह से दूसरी शादी रचाई और 50 साल की उम्र में वह चौथी बार पिता बने। बता दें कि प्रभुदेवा के पहली पत्नी रामलथ से 3 बच्चे हैं।

Advertisement
Tags :
Bollywood newsprabhu devaSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement