खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक और मशहूर एक्टर की घर में मिली लाश, काजोल की को-एक्ट्रेस की भी ऐसे ही मिली थी डेडबाडी

Pradeep K Vijayan Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर सामने आ रही है। साउथ के मशहूर एक्टर की बॉडी उनके घर में मिली है। जी हां, इसके पहले अभिनेत्री काजोल की को-स्टार की बॉडी भी ऐसे ही उनके घर में मिली थी।
03:28 PM Jun 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Pradeep K Vijayan Passes Away
Advertisement

Pradeep K Vijayan Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से एक बार फिर दुखद खबर सामने आ रही है। जी हां, मशहूर तमिल एक्टर प्रदीप के विजयन का निधन हो गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक कहा जा रहा है कि चेन्नई में प्रदीप के विजयन (Pradeep K Vijayan) को उनके आवास पर उन्हें मृत पाया गया। एक्टर के अचानक हुए निधन से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। हर कोई प्रदीप के विजयन के निधन से दुखी है और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement

प्रदीप को थी सांस लेने में तकलीफ

हालिया जानकारी में सामने आया है कि एक्टर प्रदीप के विजयन को कथित तौर पर सांस लेने में तकलीफ और चक्कर आने की दिक्कत थी। हालांकि उनका निधन कैसे हुआ है अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं, अब प्रदीप को उनके घर पर मृत पाया गया है, जो फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। हालांकि आगे की जांच की जा रही है और देखने वाली बात होगी की इसमें क्या सामने आने वाला है? बता दें कि अभिनेता प्रदीप के विजयन 'थेगिडी' में निभाए अपने किरदार को लेकर बहुत पॉपुलर थे।

दिल का दौरा पड़ा!

इसके अलावा उन्हें 'टेडी', 'इरुम्बु थिराई' और 'रुद्रन' जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। जहां कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उन्हें सांस लेने में दिक्कत थी, तो वहीं, कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, कहा जा रहा है कि 45 साल के एक्टर को दिल का दौरा पड़ा है। हालांकि अभी इसकी ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है कि किस वजह से प्रदीप का निधन हुआ।

Advertisement

पुलिस ने शुरू की जांच

जानकारी है कि जब दोस्तों ने उनसे संपर्क करने की कोशिश की, तो एक्टर ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद प्रदीप के दोस्तों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी और पुलिस एक्टर के घर गई। जब पुलिस ने उनके घर का दरवाजा तोड़ा, तो प्रदीप अपने बाथरूम में मृत पाए गए। प्रदीप के शव को पोस्टमार्टम के लिए रोयापेट्टा सरकारी अस्पताल ले जाया गया है। इस संबंध में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Border से कट गया था Sunny Deol का फेवरेट सीन, एक्टर ने खुद बताई थी इसकी वजह

Advertisement
Tags :
Pradeep K Vijayan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement