खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

राजनीति में शामिल होने पर बोले Prakash Raj, कहा- हां वो कोशिश कर रहे थे, पर शायद मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते

Prakash Raj: प्रकाश राज को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अब प्रकाश ने इन सभी अटकलों का ऐसा जवाब दिया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा?
07:57 PM Apr 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Prakash Raj, Image credit- Google
Advertisement

Prakash Raj: मशहूर एक्टर प्रकाश राज की इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह है। ना सिर्फ इंडस्ट्री बल्कि अभिनेता अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में हना रहते हैं। इन दिनों तो स्टार्स का चर्चा में रहना लगातार बना हुआ है। अब भई फिल्मी सितारे हैं और जब वो चुनावी मैदान में उतर गए हैं तो चर्चा होना बनता भी है।

Advertisement

प्रकाश ने तोड़ी चुप्पी

जी हां, इन दिनों कई स्टार्स ऐसे हैं, जो अपने राजनीति सफर को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि वो जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अब प्रकाश ने इन सभी अटकलों का ऐसा जवाब दिया कि सोशल मीडिया पर कोई भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा। आइए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने क्या कहा?

मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते- राज

Prakash Raj

Advertisement

दरअसल, बीते कुछ टाइम से लगातार खबरें आ रही थी कि अभिनेता प्रकाश राज राजनीति में एंट्री करने वाले हैं। इतना ही नहीं बल्कि @theskindoctor13 नाम के एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट किय गया, जिसमें लिखा गया कि जाने-माने एक्टर प्रकाश राज आज दोपहर 3 बजे बीजेपी में शामिल होंगे। प्रकाश राज ने इस पोस्ट का बेहद मजेदार दिया। एक्टर ने इस पोस्ट पर रिप्लाई किया कि मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने कोशिश की, लेकिन उनको समझ आ गया कि वो मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। आपको क्या लगता हैं दोस्तों #justasking

 

यूजर्स ने किए कमेंट्स 

जैसे ही प्रकाश का ये पोस्ट सामने आया तो यूजर्स भी इस पर रिएक्ट करने लगे। एक यूजर ने लिखा कि ये क्या चल रहा है। दूसरे ने कहा कि ये कैसा मजाक है। एक अन्य ने लिखा कि ये क्या है? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। हालांकि ये सिलसिला यहीं नहीं थमता और @theskindoctor13 की तरफ से एक्टर के पोस्ट पर भी जवाब आता है। देखें ट्वीट

Prakash Raj

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi ने क्यों कहा कि सदमे में हूं? स्ट्रगल के दिन याद करते हुए बोलीं- मैं तैयार नहीं थी

Advertisement
Tags :
prakash raj
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement