चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मराठी गाने से लोगों का दिल जीत रहे प्रतीक बाफना

02:42 PM Aug 05, 2022 IST | Ritu Shaw
Advertisement

मुंबई: उन कलाकारों को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता, जो अपने हुनर से लोगों को आश्चर्यचकित करते हैं। प्रतीक बाफना भी इन्हीं में से एक हैं। मराठी भाषा में प्रतीक के पहले गाने ‘तुझ्या अगमनाना’ ने उनकी फैन फॉलोइंग को और बढ़ा दिया।

Advertisement

कर्नाटक के रहने वाले प्रतीक बचपन से ही अभिनय की दुनिया को लेकर काफी उत्सुक और जिज्ञासु रहे हैं। उनको भी अपने सपनों को पूरा करने के लिए कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। इनको पार कर प्रतीक अब एक अभिनेता, व्यवसायी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर बन गए हैं। उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर हजारों फॉलोअर्स के साथ-साथ रियल लाइफ में भी उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है।

प्रतीक बाफना का जन्म 14 अगस्त 1991 को भारत में पुणे, महाराष्ट्र में हुआ था। उन्होंने प्राथमिक शिक्षा अपने गृहनगर विजयपुरा, कर्नाटक से पूरी की और बाद में उच्च शिक्षा के लिए उन्होंने एक निजी कॉलेज में दाखिला लिया। अपने कॉलेज जीवन के साथ उन्होंने मॉडलिंग उद्योग में भी कदम रखा।

और पढ़िए‘लाइगर’ का गाना ‘आफत’ हुआ रिलीज, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा के बीच दिखी हॉट केमिस्ट्री

Advertisement

सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होने के बाद प्रतीक बाफना को शुरुआती प्रसिद्धि मिली। नेटिज़न्स ने उनकी सामग्री की सराहना की। मराठी भाषा में प्रतीक के पहले गाने ‘तुझ्या अगमनाना’ को लोगों ने काफी पसंद किया है। गाने ने YouTube पर पहले ही दो लाख व्यूज को पार कर लिया है।

प्रतीक सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और नियमित रूप से अपने दर्शकों के लिए अच्छी सामग्री अपलोड करते हैं। वह न केवल आधुनिक फनी वीडियो बनाने में सक्षम है। अपने फैशनेबल आउटफिट और मॉडलिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते रहते हैं। फिटनेस के लिए वह योग और व्यायाम करते हैं। वह अपने आहार में भी सुपर सेलेक्टिव हैं। उनका मानना ​​है कि हमारे सपनों के रास्ते में चाहे कितनी भी बाधाएँ क्यों न आएँ, हमें हमेशा उन्हें नज़रअंदाज़ करना चाहिए क्योंकि आखिरकार कोई और बाधा नहीं है और केवल सफलता ही हमारा इंतजार कर रही है।

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

(contentbeta)

Advertisement
Tags :
BollywoodEntertainment News In Hindimarathi music industrymarathi SingerPratik Bafna
Advertisement
Advertisement