होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कार एक्सीडेंट के बाद कैसे हैं Praveen Dabas? अस्पताल से आया लेटेस्ट अपडेट

Praveen Dabas Health Update: बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास की कार का भयंकर एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया। वहीं, अब अस्पताल से एक्टर का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट आया है। आइए जानते हैं कि अब कैसे हैं प्रवीण डबास?
09:56 AM Sep 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Praveen Dabas
Advertisement

Praveen Dabas Health Update: बीते दिन यानी शनिवार 21 सितंबर को बॉलीवुड एक्टर प्रवीण डबास की कार का भयंकर एक्सीडेंट हुआ। रिपोर्ट्स में बताया गया कि एक्टर की हालत बेहद गंभीर है और वो आईसीयू में हैं। हालांकि अब प्रवीण का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट सामने आया है, जिसके बाद फैंस भी थोड़ा रिलेक्स महसूस कर रहे हैं। प्रवीण के एक्सीडेंट की खबर ने ना सिर्फ उनके परिवार बल्कि चाहनेवालों को भी चिंता में डाल दिया था।

Advertisement

प्रवीण का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट

प्रवीण डबास के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेता के कई टेस्ट हुए हैं और अब उनकी हालत स्थिर है। अंदरूनी सूत्र ने यह भी बताया कि प्रवीण की हालत में सुधार हो रहा है और वो अब बात भी कर रहे हैं। साथ ही बताया कि उनकी पत्नी 'मोहब्बतें' एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी मेडिकल ट्रीटमेंट के दौरान उनके साथ ही मौजूद थीं। प्रवीण की हालत में सुधार की खबर से फैंस की चिंता कुछ कम हुई है।

कैसी है प्रवीण की हालत?

रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर एमआरआई, सोनोग्राफी और एक्स-रे के आधार पर अभिनेता की जांच कर रहे हैं। प्रवीण ने अस्पताल में पीठ दर्द और घुटने में दर्द की शिकायत की है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कोई एक्सटर्नल ब्लीडिंग नहीं हुई है और उनकी बॉडी के सभी पार्ट्स ठीक हैं। प्रवीण की फैमिली का कहना है कि अभिनेता को शनिवार को एक कार दुर्घटना के बाद आईसीयू में एडमिट कराया गया था।

Advertisement

परिवार ने शेयर की जानकारी

फैमिली की तरफ से एक बयान भी जारी किया गया जिसमें लिखा गया था कि हमें आपको यह बताते हुए दुख हो रहा है कि बॉलीवुड अभिनेता और प्रो पंजा लीग के को-फाउंडर प्रवीण डबास को शनिवार सुबह एक कार दुर्घटना के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह बांद्रा के होली फैमिली अस्पताल में आईसीयू में हैं।

Praveen Dabas

फैंस ने की एक्टर के ठीक होने की दुआ

बता दें कि बीते दिन कहा जा रहा था कि प्रवीण को सीरियस कंकशन (सिर पर चोट लगने के बाद की स्थिति) है। साथ ही प्रवीण की हालत भी गंभीर बताई जा रही थी, लेकिन अभी वो ठीक हैं और उनका इलाज जारी है। गौरतलब है कि प्रवीण ने 'मैंने गांधी को नहीं मारा', 'कुछ मीठा हो जाए', 'रागिनी MMS 2', 'द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई', 'दिल्लगी', 'इंदु सरकार' जैसी तमाम फिल्मों में काम किया है। लोगों को भी प्रवीण की एक्टिंग खूब पसंद आती है। अब बस सभी को एक्टर के जल्दी ठीक होने का इंतजार है और सभी उनके लिए दुआ भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 में बी-टाउन की हसीनाओं का जलवा, बड़े पर्दे को छोड़ क्या शो में भिड़ेंगी ये एक्ट्रेसेस?

Open in App
Advertisement
Tags :
Praveen Dabas
Advertisement
Advertisement