होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Parvin Dabas के एक्सीडेंट के बाद कैसा था परिवार का हाल? पत्नी ने हेल्थ अपडेट देते हुए शेयर किया किस्सा

Parvin Dabas Health Update: कुछ ही दिनों पहले अभिनेता परवीन डबास का एक्सीडेंट हो गया है। अब उनकी वाइफ ने एक्टर का हेल्थ अपडेट शेयर किया है। आइए जानते हैं कि कैसे हैं परवीन डबास?
01:51 PM Oct 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Preeti Jhangiani, Parvin Dabas
Advertisement

Parvin Dabas Health Update: कुछ ही दिनों पहले खबर आई थी कि अभिनेता परवीन डबास का एक्सीडेंट हो गया है। इस घटना में एक्टर को गंभीर चोट लगी थी और उनके फैंस चिंता में आ गए थे। हालांकि कुछ टाइम के बाद परवीन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। समय-समय पर फैंस को एक्टर का हेल्थ अपडेट मिलता रहा। वहीं, अब अभिनेता परवीन की वाइफ एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी ने इस दुर्घटना के बारे में बात की है और बताया है कि इसकी वजह से कितनी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Advertisement

प्रीति झंगियानी ने दिया अपडेट

हाल ही में इस घटना के बारे में hindustantimes से बात करते हुए प्रीति ने बताया कि इस वक्त मैं अच्छा महसूस कर रही हूं और खुश हूं कि इस घटना पर बात कर रही हूं। हालांकि सब कुछ हमारे सामने था, लेकिन हमें बहुत बड़ा डर लगा था। दुर्घटना के तुरंत बाद यह डरावना सपना जैसा था और उन्हें इतनी बड़ी चोट लगी थी, जिसके बाद हम परेशान हो गए थे।

एक्सीडेंट की वजह से काम पर असर

उन्होंने आगे कहा कि परवीन अब पहले से बेहतर हैं, वो धीरे-धीरे रिकवर कर रहे हैं। हां, उन्होंने अभी पूरी तरह से काम शुरू नहीं किया है और इसमें कुछ समय लग सकता है। इसके आगे उन्होंने कहा कि परवीन के एक्सीडेंट की वजह से उन्हें अपनी आर्म-रेसलिंग लीग, प्रो पंजा लीग के अपकमिंग सीजन को पोस्टपोन करना पड़ा है।

Advertisement

पूरा शो उन्हीं के ऊपर चलता है- प्रीति

गौरतलब है कि ये सीजन अक्टूबर में शुरू होने वाला था, लेकिन अब इसे पोस्टपोन कर दिया गया है क्योंकि परवीन और प्रीति पूरा शो खुद चले हैं। इस घटना के बाद इसे तुरंत करना पॉसिबल नहीं था। इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि ये एक ऐसी चीज थी, जिसे हम करना चाहते थे और इसमें कई चीजों का ध्यान रखना होता है। मैं भी इसमें उनकी मदद करती हूं, लेकिन अगर देखा जाए तो पूरा शो उन्हीं के ऊपर रहता है।

पीपीएल ने बहुत मदद की

इतना ही नहीं बल्कि एथलीट भी उन्हीं पर डिपेंड रहते हैं। ये एक ऐसा शो है, जो तब तक नहीं चल सकता, जब तक आप अच्छी तरह से फॉर्म में नहीं हों। उन्होंने आगे कहा कि पूरी लीग को पोस्टपोन करना, जिसमें पैसा भी लगा हो... आसान नहीं होता। हालांकि एक्ट्रेस ने इसका पूरा क्रेडिट पीपीएल को दिया और कहा कि उन्होंने बहुत मदद की है। अब देखने वाली बात ये होगी कि परवीन पूरी तरह से ठीक होकर कब काम पर लौटेंगे।

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor किस मामले में हैं ‘इंडस्ट्री की चेयरपर्सन’, Kapil Sharma के शो में हुआ था खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Parvin Dabaspreeti jhangiani
Advertisement
Advertisement