होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कम उम्र में पिता छोड़ गए, प्रेमी ने किया प्रताड़ित, अंडरवर्ल्ड से मिली धमकी; आज इंडस्ट्री से दूर जीती हैं लग्जरी लाइफ

Bollywood Actress Childhood Photo: फिल्म इंडस्ट्री में अधिकतर सेलेब्स के स्ट्रगल की अपनी कहानी है। आज हम आपको जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे, उसने अपनी लाइफ में कई उतार-चढाव देखे हैं। हालांकि इससे पहले आपको पहचानना होगा कि फोटो में दिखाई दे रही ये बच्ची कौन है?
09:24 AM May 03, 2024 IST | Jyoti Singh
Bollywood Actress Childhood Photo.
Advertisement

Bollywood Actress Childhood Photo: फिल्म इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं, जिन्हें करियर में सफलता पाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। स्ट्रगल के दौरान इन सेलेब्स की जिंदगी में कई मुश्किल समय भी आया लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। आज हम आपके लिए जिस सेलिब्रिटी के बचपन की तस्वीर लेकर आए हैं, उसकी कहानी भी कुछ ऐसी ही रही है। उससे पहले आप बताएं कि क्या तस्वीर में दिखाई दे रही इस बच्ची को आप पहचान पाए हैं? चलिए हम आपको हिंट दे देते हैं। इस बच्ची ने बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है। 90 के दशक में लाखों दिलों की धड़कन रही है। क्या आप पहचान पाए?

Advertisement

फोटो में दिख रही बच्ची कौन?

चलिए हम ही बता देते हैं। साल 1998 में एक फिल्म आई थी 'दिल से' जिसमें शाहरुख खान के साथ नए चेहरे ने डेब्यू किया था, वो चेहरा था प्रीति जिंटा का जो बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं। फिल्मों से कई साल दूर रही हैं लेकिन अब कमबैक को तैयार हैं। इसके अलावा IPL 2024 को लेकर भी आजकल लाइमलाइट में हैं। हों भी क्यों न? पंजाब किंग्स की मालिक जो हैं।

यह भी पढ़ें: 6 साल में डेब्यू, राज कपूर संग इश्क, ‘आग’ के बीच हुआ प्यार; दर्दनाक रहे आखिरी दिन, पहचानें कौन

Advertisement

कार एक्सीडेंट में गई पिता की जान

प्रीति जिंटा का फिल्मी करियर आसान नहीं रहा है। मिडिल क्लास फैमिली से आने वालीं प्रीति बहुत कम उम्र की थीं, जब उनके पिता की मौत हो गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कार एक्सीडेंट में उनके पिता चल बसे थे, जबकि मां दो साल बिस्तर पर रहीं। इस हादसे से निकलना प्रीति जिंटा के लिए काफी मुश्किल रहा था।

जबरन वसूली की मिली थी धमकी

प्रीति जिंटा ने अपने करियर की शुरुआत 1996 में एक टीवी एड से की और इसके बाद मॉडलिंग का रुख किया। उनकी पहली ही फिल्म 'दिल से' हिट रही। इसके बाद एक्ट्रेस ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। उनकी जिंदगी विवादों में भी रही। फिल्म 'चोरी चोरी चुपके चुपके' की शूटिंग के दौरान उन्हें अंडरवर्ल्ड की ओर से जबरन वसूली की धमकी मिली थी।

बॉयफ्रेंड पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

प्रीति जिंटा के अफेयर के चर्चे भी गॉसिप गलियारों में काफी रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका नाम बिजनेसमैन नेस वाडिया के साथ जुड़ चुका है। ऐसी चर्चा थी कि दोनों ने कई साल एक दूसरे को डेट किया। हालांकि बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। साल 2014 में प्रीति, वाडिया पर छेड़छाड़, धमकी और दुर्व्यवहार का आरोप लगाकर चर्चा में आ गई थीं। बरहाल, अब एक्ट्रेस अमेरिकी बिजनेसमैन जीन गुडइनफ के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Preity ZintaSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement