खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra के साथ फिर हादसा, बीते दिन भी लगीं थी चोटें, ताजा तस्वीरें देख परेशान फैंस

Priyanka Chopra Injured: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के फैंस के लिए परेशान करने वाली खबर है। जी हां, फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को चोट लग गई है, जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने खुद शेयर की है। सामने आई लेटेस्ट फोटोज देखकर पीसी के फैंस परेशान हो गए हैं।
03:31 PM Jun 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Priyanka Chopra
Advertisement

Priyanka Chopra Injured: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। देसी गर्ल अक्सर अपनी लेटेस्ट पोस्ट के जरिए फैंस को अपडेट करती रहती हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस से जुड़े हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। हालांकि एक्ट्रेस का हालिया पोस्ट फैंस की चिंता बढ़ा रहा है। दरअसल, बीते दिन प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उनकी गर्दन पर चोट का एक निशान नजर आ रहा था। शूटिंग के दौरान देसी गर्ल की गर्दन पर चोट लगी थी। वहीं, अब एक्ट्रेस का हालिया पोस्ट भी कुछ इस तरह का ही है।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटोज

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस की चिंता बढ़ा रही हैं। पीसी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में एक वीडियो और बाकी तस्वीरें शेयर की हैं। वीडियो में प्रियंका कहती हैं कि जब आप एक्शन फिल्में करते हैं। इसके आगे प्रियंका ने बाकी फोटोज शेयर की हैं। सामने आई लेटेस्ट तस्वीरों में पीसी ने अपनी बेटी मालती मैरी की भी फोटो शेयर की हैं।

एक्ट्रेस को लगी हैं कई जगह चोटें

साथ ही इन फोटोज में देखा जा सकता है कि प्रियंका के पैर पर भी चोट के निशान हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के कंधे पर भी चोट का निशान नजर आ रहा है। वहीं, प्रियंका का ये पोस्ट देखकर अब फैंस भी चिंता में आ गए हैं। यूजर्स एक्ट्रेस के पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर उनका हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि आप ठीक हैं? दूसरे यूजर ने लिखा कि आप अपना ध्यान रखें। तीसरे यूजर ने लिखा कि जल्दी ठीक हो जाओ। एक और यूजर ने लिखा कि आपको क्या हुआ मैम? इस तरह के कमेंट्स करके यूजर एक्ट्रेस का हाल जानने की कोशिश कर रहे हैं।

Advertisement

Priyanka Chopra

‘द ब्लफ’ की शूटिंग कर रही पीसी

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने बीते दिन भी एक ऐसी ही फोटो शेयर की थी, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि एक स्टंट सीन को शूट करने के दौरान एक्ट्रेस घायल हो गईं हैं। जहां कल भी एक्ट्रेस के पोस्ट ने फैंस की चिंता बढ़ा दी थी। वहीं, आज भी फैंस को देसी गर्ल की चिंता सता रही है। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग में बिजी हैं, जो उन्होंने हाल ही में शुरू की है।

Priyanka Chopra

फिल्म की कहानी क्या?

इस फिल्म की कहानी की बात करें तो इसकी कहानी 19वीं सदी के कैरेबियन पर आधारित है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक समुद्री डाकू की भूमिका में निभाती नजर आ सकती हैं। अब अगर फिल्म में पीसी को डाकू का किरदार निभाना है, तो इसके लिए उन्हें एक्शन सीन भी शूट करने होंगे। ऐसा लगता है कि ये सीन शूट करते हुए ही देसी गर्ल को चोट लगी है।

यह भी पढ़ें- Gullak 4: बिट्टू की मम्मी को मिश्रा फैमिली में क्यों है इतनी दिलचस्पी? Shanti Mishra ने किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Priyanka Choprathe bluff
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement