चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

चेहरे पर लगी चोट, सूजी आंखें और खून में लथपथ...Priyanka Chopra को ये क्या हुआ?

Priyanka Chopra Bloody Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस से ग्लोबल आइकॉन बनीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा की कुछ नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। इन तस्वीरों में प्रियंका को काफी चोट आई है, जिसे देखकर प्रियंका के फैंस भी परेशान हो गए हैं।
09:05 AM Apr 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Priyanka Chopra Bloody Scenes: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हैं। वैसे को प्रियंका अक्सर अपने लुक्स की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मगर अब प्रियंका की कुछ चौंकाने वाली फोटोज सामने आई हैं, जिन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए हैं।

Advertisement

प्रियंका को लगी चोट?

सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिनमें वो खून में लथपथ नजर आ रहीं हैं। प्रियंका के चेहरे पर काफी चोट लगी है और उनके फेस पर खून के छींटे साफ देखे जा सकते हैं। इसके अलावा प्रियंका की आंखें भी सूजी हुई और काली नजर आ रहीं हैं। प्रियंका को ऐसे देखकर सभी हैरान हैं कि आखिर प्रियंका की ऐसी हालत किसने की और उन्हें इतनी चोट कैसे लग गई?

प्रियंका को क्या हुआ?

प्रियंका चोपड़ा की ये तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस भी काफी परेशान हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि प्रियंका को सचमुच चोट नहीं लगी है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीरें मूवी के सेट की हैं, जहां प्रियंका एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहीं हैं। प्रियंका की काली आंखें, सूजा चेहरा और चोट के निशान भी मेकअप की मदद से बनाए गए हैं। वास्तव में प्रियंका बिल्कुल ठीक हैं और उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

Advertisement

फैंस ने दिए रिएक्शन

इंस्टेंट बॉलीवुड ने प्रियंका की ये तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद कई फैंस घबरा गए हैं। ऐसे में एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, यार तुम लोग तो हार्ट अटैक करवाओगे मैं तो डक गया था। दूसरे यूजर ने लिखा, गेट वेल सून प्रियंका। तीसरे यूजर ने लिखा, क्या हुआ ये सब? एक और यूजर ने कमेंट किया, चिल यार ये सिर्फ मेकअप है। किसी अन्य यूजर ने लिखा, ये तो बिल्कुल असली लग रहा है।

 

Advertisement
Tags :
Bollywood newsEntertainment NewsPriyanka Chopra
Advertisement
Advertisement