होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Priyanka Chopra ने यूजर्स को क्यों दी चेतावनी? 33 साल पहले की किस बात को लेकर भड़कीं एक्ट्रेस?

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने अपने हालिया पोस्ट में यूजर्स को 'चेतावनी' दे दी है। जी हां, पीसी ने अपनी बचपन की फोटो शेयर की और एक लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। आखिर क्या है पूरा माजरा? आइए जानते हैं...
01:41 PM Oct 01, 2024 IST | Nancy Tomar
Priyanka Chopra
Advertisement

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस खुद से जुड़े अपडे्स इंटरनेट पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इस वक्त पीसी चर्चा में बनी हुई है क्योंकि एक्ट्रेस ने 'चेतावनी' देते हुए एक पोस्ट शेयर किया। जैसे ही प्रियंका का ये पोस्ट सामने आया, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आखिर प्रियंका ने ऐसा क्या शेयर किया, जिसके लिए उन्हें 'चेतावनी' तक देनी पड़ी। आइए जानते हैं...

Advertisement

पीसी ने शेयर की बचपन की फोटो

दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए पीसी ने अपनी दो फोटोज और लंबा चौड़ा कैप्शन लिखा है। एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है, उसमें एक 9 साल की बच्ची (प्रियंका चोपड़ा) जो वो खुद हैं और दूसरी फोटो में उनकी 17 साल की होने के बाद की फोटो है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए प्रियंका ने इसके कैप्शन में लिखा कि चेतावनी: ये मेरी तब की फोटो है, जब मैं 9 साल की थी और इसे ट्रोल ना करें।

एक्ट्रेस ने लिखा लंबा चौड़ा कैप्शन

प्रियंका ने आगे लिखा कि अगर कोई ये सोचता है कि युवावस्था और बढ़ती उम्र में एक लड़की कितना बदल सकती है, तो ये बहुत बेतुका है। इस फोटो में बाईं ओर मैं हूं जिसका 'कटोरी कट' हेयर स्टाइल है, ये इसलिए था जिससे मैं बिना किसी परेशानी के आराम से रह सकूं और इसके लिए उन्होंने अपनी मां को टैग करते हुए थैंक्स किया। मैं इसके साथ यहां तक आई हूं, तो ये मेरे लिए एक जीत है।

Advertisement

दोनों फोटो 10 साल से भी कम के अंतर की

एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि दाईं ओर फोटो में मैं हूं, लेकिन ये तब की फोटो है जब मैं 17 साल की थी। साल 2000 में जब मिस इंडिया का खिताब जीता तो बाल, मेकअप और आउटफिट के साथ इस जीत को फील कर रही हूं। दोनों तस्वीरों में 10 साल से भी कम का अंतर है। जैसा कि ब्रिटनी स्पीयर्स ने कहा कि मैं एक छोटी लड़की नहीं हूं और न ही अभी एक महिला हूं, कुछ ऐसा ही उस समय मैं भी फील कर रही थी। लेकिन जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री की इस दुनिया में कदम रखा था तो कुछ ऐसा ही महसूस किया था।

यूजर्स ने भी किया रिएक्ट

पीसी के इस पोस्ट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। गौरतलब है कि प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लाइफ में कई संघर्षों का सामना किया है और इस वक्त वो दुनियाभर के लोगों के दिलों पर राज करती हैं। शादी के बाद से ही एक्ट्रेस अपने पति निक जोनस और बेटी के साथ अमेरिका में रहती हैं।

यह भी पढ़ें- जख्मी होने के बाद अस्पताल से आया Govinda का बयान, ‘चीची’ ने खुद दिया अपना हेल्थ अपडेट?

Open in App
Advertisement
Tags :
Priyanka Chopra
Advertisement
Advertisement