होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan संग इस टॉप एक्ट्रेस ने काम करने से किया मना, बाद में वजह बताकर किया था हैरान

Priyanka Chopra Said No Last Moment to Salman Khan: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों सुर्खियों में हैं। भाईजान की सुरक्षा का मुद्दा इन दिनों गर्माया हुआ है। इसी बीच आपको सुनाते हैं एक किस्सा जब टॉप एक्ट्रेस ने सलमान के साथ लास्ट मूमेंट पर काम करने से मना कर दिया था।
10:46 PM Oct 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Priyanka Chopra Said No Last Moment to Salman Khan
Advertisement

Priyanka Chopra Said No Last Moment to Salman Khan: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और भाईजान सलमान खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया है। फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। लेकिन क्या आप जानते हैं सालों बाद जब प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान के साथ काम करने का ऑफर मिला था तो पहले हां करने के बाद उन्होंने आखिरी मूमेंट पर फिल्म को करने से मना कर दिया था, जिसके बाद फिल्म कैटरीना कैफ की झोली में चली गई थी।

Advertisement

प्रियंका ने सलमान की फिल्म को ठुकराया

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान की साल 2019 में आई फिल्म 'भारत' ऑफर हुई थी, जिसे एक्ट्रेस ने करने के लिए हामी भी भर दी थी लेकिन फिर अचानक फिल्म की शूटिंग शुरू होने से 5 दिन पहले देसी गर्ल ने फिल्म को करने से मना कर दिया। दरअसल प्रियंका ने अपने पति निक जोनस के कारण सलमान खान की इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। हालांकि प्रियंका और सलमान खान दोनों अच्छे दोस्त थे इसलिए सलमान प्रियंका से बिल्कुल भी नाराज नहीं हुए थे। दोनों ने 2000 के दशक में तीन फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें 'मुझसे शादी करोगी', 'सलाम-ए-इश्क' और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' शामिल हैं। जबकि 'मुझसे शादी करोगी' हिट रही, बाकी दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुईं।

निक जोनस से शादी के लिए फिल्म छोड़ी

'भारत' की शूटिंग के लिए प्रियंका को फिल्म के लिए साइन किया गया था, लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया। बताया गया है कि प्रियंका ने शूटिंग शुरू होने से केवल पांच दिन पहले ये फैसला लिया और इसका कारण था उनकी शादी। निक जोनस के साथ उनकी शादी के चलते प्रियंका ने इस फिल्म को छोड़ना सही समझा। बाद में प्रियंका ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया था तो सलमान ने उन्हें गुड विशिज ही दी थीं।

Advertisement

सलमान ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान इस किस्से का जिक्र किया था, जिसमें उन्होंने कहा था, 'प्रियंका ने फिल्म की बजाय अमेरिका को चुना। आमतौर पर लोग बड़ी फिल्में करने के लिए शादी छोड़ देते हैं, लेकिन प्रियंका ने शादी को चुना। मैं उनका आभारी हूं, क्योंकि अगर वो फिल्म नहीं छोड़तीं तो हम कैटरीना कैफ को इस फिल्म में नहीं ला पाते।'

कैटरीना कैफ को मिल गई थी फिल्म

प्रियंका के फिल्म को मना करने के बाद भाईजान की फेवरेट कैटरीना कैफ को इस फिल्म में कास्ट कर लिया गया था। चांस की बात थी कि कैटरीना के पास उस वक्त कोई प्रोजेक्ट नहीं था, जिसकी शूटिंग तुरंत शुरू होनी थी इसलिए कैट भी फिल्म करने के लिए तैयार हो गई थीं। आपको बता दें फिल्म 'भारत' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी और तब्बू जैसे कलाकारों ने अहम किरदार निभाए थे।

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman KhanActress Priyanka Chopra
Advertisement
Advertisement