खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

दो बॉबी पिन और Miss World का ताज..., हसीना को आई पुराने दिनों की याद, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपनी थ्रोबैक फोटोज को शेयर करते हुए पुराने दिनों का याद किया है। जी हां, साथ ही देसी गर्ल ने इन फोटो के साथ एक बेहद शानदार किस्सा भी शेयर किया है। आइए आपको बताते हैं कि देसी गर्ल ने क्या कहा?
09:59 PM Apr 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Priyanka Chopra
Advertisement

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की आज बेहद बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस का जलवा विदेश में भी फैला हुआ है। सोशल मीडिया पर देसी गर्ल खूब एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को लेटेस्ट अपडेट देती रहती हैं। फैंस को भी एक्ट्रेस के पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब प्रियंका ने अपनी थ्रोबैक फोटोज को शेयर करते हुए पुराने दिनों का याद किया है। आइए आपको बताते हैं कि देसी गर्ल ने क्या कहा?

Advertisement

देसी गर्ल ने शेयर की फोटोज

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में एक फोटो पुरानी है और एक देसी गर्ल की लेटेस्ट फोटो है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है कि कैसे ये सफर शुरू हुआ था और कैसा चल रहा है। साल 2000 में जब एक भारी साड़ी और सिर्फ दो बॉबी पिन की हेल्प से मैंने अपने मिस वर्ल्ड के ताज को संभाला था। वो टाइम ऐसा था जब मेरा कॉन्फिडेंस लेवल धीरे-धीरे कम होने लगा था, लेकिन मैंने अपनी साड़ी में लगे कुछ पिन्स की तरह की अपने कॉन्फिडेंस को भी संभाल रखा था।

मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट की फोटो

प्रियंका के मिस वर्ल्ड 2000 पेजेंट की सामने आई फोटो बेहद सुंदर लग रही है। इस फोटो में एक्ट्रेस की सादगी साफ झलक रही है। वहीं, अब यूजर्स इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही सेलेब्स ने भी देसी गर्ल की खूब तारीफ की है। एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने पीसी के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा क्वीन।

Advertisement

यूजर्स ने की एक्ट्रेस की तारीफ

अर्जुन बिजलानी ने हार्ट का इमोजी शेयर किया। वहीं, एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया कि बॉलीवुड की क्वीन। इस तरह के कमेंट्स प्रियंका की पोस्ट पर आ रहे हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का अपने नाम किया था। वहीं, इन दिनों प्रियंका अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की शूटिंग में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें- अरे.. कौन असली, कौन नकली? IPL मैच में नजर आईं Shraddha Kapoor की हमशक्ल, तो एक्ट्रेस के उड़ गए होश

Advertisement
Tags :
Priyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement