खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Priyanka Chopra के दिल के सबसे करीब क्या? 42+ घंटे तक रहीं दूर, मिलते ही आया सुकून

Priyanka Chopra: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, अनंत-राधिका की शादी के बाद वापस जा चुकी हैं। एक्ट्रेस ने अंबानी की शादी में खूब लाइमलाइट चुराई। हालांकि इस दौरान उन्हें अपने दिल के सबसे करीबी से दूर रहना पड़ा।
10:00 AM Jul 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Priyanka Chopra
Advertisement

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। देसी गर्ल अक्सर अपने फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मालती की मम्मी अनंत-राधिका की शादी में भारत आई थीं। इस दौरान पीसी ने जमकर लाइमलाइट चुराई। ना सिर्फ एक्ट्रेस के लुक बल्कि उनके डांस ने भी अंबानी की शादी में चार चांद लगाए। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की तमाम वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं। हालांकि प्रियंका शादी के बाद तुरंत वापस लौट गई।

Advertisement

प्रियंका ने शेयर किया पोस्ट

गौरतलब है कि एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'The Bluff' की शूटिंग में बिजी हैं। ऐसे में उनका जल्दी वापस जाना लाजिमी था। हालांकि वापस जाते ही प्रियंका ने एक पोस्ट शेयर किया, जिससे साफ जाहिर है कि एक्ट्रेस अपने दिल के सबसे करीबी से दूर नहीं रह सकती हैं। दरअसल, कुछ देर पहले पीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है कि 42 घंटे के सफर के बाद, मुझे बस यही चाहिए था।

पोस्ट में दिखी एक्ट्रेस के दिल के टुकड़े की झलक

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने अपने पोस्ट में मालती मैरी की फोटो शेयर की है। इस पोस्ट में मालती अपनी मां प्रियंका की गोद में बैठी है। फोटो में मां-बेटी का प्यार साफ झलक रहा है। इस पोस्ट के सामने आने के बाद साफ है कि पीसी अपनी बेटी के बिना नहीं रह सकती हैं और वो उससे बहुत प्यार करती हैं। साथ ही मालती एक्ट्रेस के दिल के सबसे करीब है। वहीं, अब ये पोस्ट इंटरनेट पर आते ही छा गया है। यूजर्स इस पर कमेंट्स के जरिए प्यार लुटा रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने भी लुटाया प्यार

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि वो अपनी मां की तरह की मासूम लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दिल की बहुत साफ इंसान हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि मैम आप इतनी जल्दी क्यों चले गए। एक और यूजर ने कमेंट किया कि प्रियंका, मालती से बहुत प्यार करती हैं। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर एक्ट्रेस के पोस्ट पर कर रहे हैं।

Priyanka Chopra

The Bluff की शूटिंग में बिजी हैं प्रियंका

इतना ही नहीं बल्कि पीसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी भी शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी यात्रा के दौरान का एक छोटा-सा वीडियो शेयर किया है। साथ ही लिखा है कि और हम वापस आ गए @australia #thebluff. प्रियंका चोपड़ा अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस की एक्साइटमेंट उनके पोस्ट में साफ झलक जाती है।

यह भी पढ़ें- Hina Khan के ब्रेस्ट कैंसर से मां को लगा सदमा! बेटी को बाहों में भरकर खुद को संभालती आई नजर

Advertisement
Tags :
anant radhika weddingMalti MariePriyanka Chopra
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement