होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Priyanka Chopra ने बिस्तर से शेयर की गजब की फोटो, बोलीं- मेरे साथ है Someone स्पेशल, पहचाना कौन?

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खास कैप्शन भी लिखा है। साथ ही पीसी ने ये भी बताया है कि उनके दिमाग में कैसा व्यू रहता है?
08:46 AM May 25, 2024 IST | Nancy Tomar
Priyanka Chopra, Nick Jonas
Advertisement

Priyanka Chopra: ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। प्रियंका सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ लेटेस्ट अपडेट शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के चाहने वालों को भी प्रियंका के हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं, अब प्रियंका चोपड़ा ने एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है, जो उन्होंने अपने बेड से शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खास कैप्शन भी लिखा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पीसी ने ऐसा क्या लिखा है?

Advertisement

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की पोस्ट

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर किया है, उसमें कमरे के अंदर से बाहर का व्यू नजर आ रहा है। साथ ही इस फोटो में बालकनी में मालती मैरी भी खेलती नजर आ रही है। जी हां, फोटो में मालती की मस्ती किसी का भी दिल छू लेगी। इस पोस्ट को शेयर करते हुए पीसी ने लिखा कि व्यू फ्रॉम माई बेड।

Priyanka Chopra, Nick Jonas

पति के लिए लिखा खास कैप्शन

इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ ही देर पहले एक पोस्ट और शेयर किया है। इस पोस्ट में प्रियंका ने अपने पति निक जोनस की बेहद कमाल की फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में निक जोनस ने ऑफ व्हाइट और ब्लैक कलर का आउटफइट पहना है, जिसमें वो बेहद हैंडसम लग रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए पीसी ने कैप्शन में लिखा कि व्यू इन माई हेड और इसके साथ एक्ट्रेस ने प्यार वाली इमोजी भी शेयर की है।

Advertisement

Priyanka Chopra, Nick Jonas

पति और बेटी पर अक्सर प्यार लुटाती हैं PC

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब पीसी ने अपने पति और बेटी की फोटो को इस तरह के शेयर किया है। जी हां, एक्ट्रेस अक्सर इस तरह की पोस्ट शेयर करती रहती हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि निक और मालती को पीसी कितना प्यार करती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस और उनकी फैमिली को भी लोगों का खूब प्यार मिलता है।

कमाल लगीं ग्लोबल स्टार

प्रियंका चोपड़ा ने दो दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक आउटफिट में अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की थी, जो फैंस को बेहद पसंद आई। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस अलग ही लग रही थी और उनके अंदाज को देखकर फैंस उनके कायल हो रहे थे। एक्ट्रेस के पोस्ट पर लोगों ने जमकर प्यार बरसाया और खूब कमेंट्स किए। यूजर्स ने इस पोस्ट पर दिल और फायर के इमोजी की बारिश ही कर दी। बता दें कि एक्ट्रेस के हर पोस्ट पर यूजर्स ऐसे ही प्यार लुटाते हैं।

यह भी पढ़ें- पहली ही फिल्म से किया धमाका, Dharma Productions के मालिक को मिला आउटसाइडर्स का करियर खराब करने का टैग

Open in App
Advertisement
Tags :
nick jonasPriyanka Chopra
Advertisement
Advertisement