कमल हासन के को-एक्टर का निधन, कई सुपरस्टार्स की फिल्मों का कर चुके थे निर्माण

Producer Mohan Natarajan Passes Away: तमिल फिल्मों के दिग्गज निर्माता और कमल हासन के को-एक्टर मोहन नटराजन का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 3 बजे चेन्नई में किया जाएगा।

featuredImage
Mohan Natarajan Passes Away.

Advertisement

Advertisement

South Film Producer Passes Away: जस्टिस हेमा कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद एक ओर साउथ फिल्म इंडस्ट्री यौन उत्पीड़न जैसे आरोपों का सामना कर रही है। वहीं दूसरी ओर तमिल फिल्मों के दिग्गज फिल्म निर्माता और एक्टर मोहन नटराजन का निधन होने से इंडस्ट्री में शोक के बादल छा गए हैं। इस दुखद खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी जा रही है।

बता दें कि मोहन नटराजन के निधन की जानकारी उनके मैनेजर की ओर से सोशल मीडिया पर दी गई है, जिसमें बताया गया कि दिग्गज फिल्म निर्माता ने बीती रात 3 सितंबर को करीब 10:30 बजे के आसपास चेन्नई में अपनी आखिरी सांस ली है। परिवार के सदस्यों ने बताया है कि उम्र संबंधी बीमारी के चलते मोहन नटराजन का निधन हुआ है।

71 साल की उम्र में निधन

निर्माता मोहन नटराजन के मैनेजर ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि 'राजकली अम्मन फिल्म्स के निर्माता मोहन नटराजन ने कई फिल्मों का निर्माण किया। उम्र संबंधी बीमारी के कारण 3 सितंबर को उन्होंने अपनी आखिरी सांस ली।' बता दें कि मोहन नटराजन ने 71 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा है। परिवार के करीबी सूत्र के मुताबिक, उनके पार्थिव शरीर को चेन्नई के सालिग्रामम स्थित घर पर आखिरी दर्शन के लिए रखा गया है। दोपहर 3 बजे चेन्नई के तिरवॉत्तियुर में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

 

यह भी पढ़ें: तलाक के बाद Hardik से मिलने से खुद को रोक न पाईं Natasa, बेटे के बहाने पूरी हुई दिल की इच्छा

कमल हासन संग किया काम

आपको बता दें कि मोहन नटराजन फिल्म 'महानधी' में कमल हासन के को-एक्टर रह चुके हैं। इस फिल्म में उनके किरदार ने उन्हें पॉपुलर बना दिया था। एक्टर होने के साथ-साथ मोहन नटराजन फिल्म निर्माता भी रह चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मों का निर्माण किया। उनकी पॉपुलर फिल्में विजय की 'कन्नुक्कुल नीलावू', अजित कुमार की 'आलवार', विक्रम की 'देवा थिरुमगल' और सूर्या की 'वेल' रह चुकी है।

विलेन बनकर भी कमा चुके नाम

मोहन नटराजन सक्सेसफुल एक्टर और निर्माता होने के अलावा विलेन बनकर भी पॉपुलर हो चुके हैं। उन्होंने 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'एंगा अन्नान वराट्टम' और 'कोट्टई वासल' जैसी कई फिल्मों में बतौर विलेन काम किया और दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाई। उनका निधन फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति है। उधर, फैंस भी सोशल मीडिया पर दिग्गज फिल्म निर्माता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Open in App
Tags :