खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: फेमस सिंगर का वड़ापाव गर्ल पर फूटा गुस्सा, कहा- बहुत राज हैं, सब खोल दूंगा

Vicky Thakur On Chandrika Gera Dixit: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 की पहली कंटेस्टेंट 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित फिर चर्चा में आ गई हैं। चंद्रिका को लेकर पंजाबी सिंगर ने एक वीडियो जारी किया, जो वायरल हो रहा है।
03:37 PM Jun 21, 2024 IST | Nancy Tomar
Vicky Thakur, vadapav girl
Advertisement

Vicky Thakur On Chandrika Gera Dixit: कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ है। आज यानी 21 जून को शो का प्रीमियर होने वाला है। शो के फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट भी आ गई है, जिसमें बतौर पहली कंटेस्टेंट 'वड़ा पाव गर्ल' यानी चंद्रिका गेरा दीक्षित का नाम शामिल है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में लोगों को चंद्रिका का आना कुछ खास रास नहीं आया। अभी इसको लेकर लोग भड़के हुए ही थे कि 'वड़ा पाव गर्ल' एक बार फिर से निशाने पर आ गई हैं। जी हां, पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और परफॉर्मर विक्की ठाकुर ने चंद्रिका को लेकर एक ऐसा वीडियो जारी कर दिया कि इंटरनेट पर बवाल बढ़ा रहा है।

Advertisement

विक्की ठाकुर ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में विक्की ठाकुर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए 'वड़ा पाव गर्ल' पर गंभीर आरोप लगा दिए हैं, जिससे चंद्रिका एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई हैं। विक्की ठाकुर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो कहते हैं कि वड़ा पाव गर्ल की असलियत क्या है, मैं आपको बताऊंगा। एक-एक सबूत है मेरे पास। इसके बाद विक्की एक ऑडियो प्ले करते हैं, जिसमें एक लड़की की आवाज आती है।

उसने मुझे धोखा दिया है- विक्की

इसके बाद वीडियो में विक्की कहते हैं कि मेरे पास सारी रिकॉर्डिंग पड़ी हैं। उसने मुझे धोखा दिया है, मेरा यूज किया, मेरे सारे लिंक यूज किए। विक्की कहते हैं कि जब पैसे देने की बारी आई, मैंने इसका सारा काम करवाया। सब काम करने के बाद जब पैसे देने की बारी आई तो ये भाग गई, सीधा मुंबई, बिना मुझे बताए और इसका पति मुझे कहता है कि नहीं अभी तो सिर्फ हमारी बात ही चल रही थी, पैसे तो अभी देने ही थे।

Advertisement

विक्की ठाकुर के साथ गेम नहीं

वीडियो में विक्की कहते हैं कि मेरे हराम के पैसे नहीं है या तुम्हारी प्रमोशन का भुगतान मैं नहीं करूंगा। मेरे पास एक-एक सबूत है, एक-एक चैट है और भी इसके बहुत सारे राज हैं, जो मैं धीरे-धीरे खोल दूंगा, अगर मेरे पैसे मुझे नहीं मिले तो। वड़ा पाव अभी भी कह रहा हूं कि सुधर जा, विक्की ठाकुर के साथ ये सब नहीं चलेगा। अपना ही दुपट्टा गिरा कर लोगों पर इल्जाम लगाना तेरी आदत है, सबको पता है, विक्की ठाकुर के साथ गेम नहीं, चार दिन तुने मेरा यूज किया, मेरे सब लिंक यूज किए। विक्की ने कहा कि मैंने सबसे मिलवाया, फोन पर बात करवाई, वीडियो कॉल करवाई, सारा फैनबैस एक तरफ कर दिया, तेरी सपोर्ट के लिए सब कुछ किया। मैंरे तेरे लिए मेहनत की और अब आखिरी में तू मुझे ही धोखा देकर चली गई। सारे सबूत दिखाऊंगा... तुझे मैं बताऊंगा।

यह भी पढ़ें- Pawan Singh के बाद Akshra Singh ने किसे डेट किया? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Chandrika Gera Dixitvadapav girlVicky Thakur
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement