होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pushpa 2 New Poster: भयंकर दिख रही हैं रश्मिका मंदाना AKA श्रीवल्ली, फैंस की धड़कनें हुईं तेज

Pushpa 2: The Rule New Poster Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना का आज जन्मदिन है। इस मौके पर 'पुष्पा 2' की श्रीवल्ली का पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर में रश्मिका एकदम कहर ढा रही हैं।
12:38 PM Apr 05, 2024 IST | Pooja Mishra
फिल्म 'पुष्पा 2' का नया पोस्टर रिलीज
Advertisement

Pushpa 2: The Rule New Poster Rashmika Mandanna:  मोस्ट अवेटेड फिल्म की लिस्ट में शुमार मूवी 'पुष्पा 2' के फैंस के लिए खुशखबरी है। दरअसल मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। फिल्म का नया पोस्टर रश्मिका मंदाना के जन्मदिन मौके पर फैंस को गिफ्ट देते हुए रिलीज किया गया है। नए पोस्टर में श्रीवल्ली का नया अवतार एकदम धांसू है। रश्मिका का ये अवतार उनके फैंस को काफी पसंद आएगा। साथ ही इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस के मन में ये जानने के लिए उत्सुकता होगी कि ये अवतार क्या कह रहा है। आखिर इस पोस्टर के जरिए रश्मिका मंदाना क्या कहना चाह रही हैं? चलिए हम इस बात को आगे समझते हैं।

Advertisement

मूवी 'पुष्पा 2' का नया पोस्टर यहां देखिए (Pushpa 2: The Rule New Poster)

ये है मूवी 'पुष्पा 2' का नया पोस्टर । इस पोस्टर को शेयर कर मेकर्स ने लिखा है, सबके दिलों की धड़कन श्रीवल्ली को जन्मदिन की शुभकामनाएं। इस पोस्टर में रश्मिका मंदाना एकदम नए धांसू अवतार में दिख रही हैं। इनका ये अवतार थोड़ा डरा भी रहा है। क्या आपको भी पोस्टर देखने के बाद ऐसा महसूस हो रहा है?

Advertisement

रश्मिका मंदाना के अवतार को समझिए

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना पुष्पा में भोलीभाली मासूम लड़की के रूप में दिखी थीं। मगर अगले पार्ट में रश्मिका का अवतार अलग होने वाला है। इनके तीखे नैन और आक्रोश से भरे लुक को देखकर यही लग रहा है। एक प्रकार से श्रीवल्ली का लुक पावरफुल होने वाला है। कहीं ऐसा ना हो कि 'पुष्पा 2' में ये अल्लू अर्जुन पर भारी पड़ जाएं। क्योंकि, इनके हाथों का अंदाज नारी शक्ति को दिखा रहा है।

यह भी पढे़ं: Maidaan First Movie Review: अजय देवगन की मैदान का पहला रिव्यू आया सामने, क्लाइमेक्स में छिपा है सस्पेंस

'पुष्पा 2' कब हो रही है रिलीज? (Pushpa 2 Release Date)

'पुष्पा 2' के रिलीज डेट को लेकर भी घोषणा की जा चुकी है। अभी तक की जानकारी के मुताबिक, 'पुष्पा 2' को 15 अगस्त के मौके पर रिलीज किया जाएगा। आप इस एक्शन मूवी को स्वतंत्रता दिवस 2024 के मौके पर देख पाएंगे। बता दें, इससे पहले 'पुष्पा 2' के अल्लू अर्जुन का लुक भी आ चुका है। उस पोस्टर के बाद फैंस के दिलों की धड़कन और बढ़ गई थी।

Open in App
Advertisement
Tags :
Allu ArjunPushpa 2Rashmika Mandanna
Advertisement
Advertisement