होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Allu Arjun बर्थडे पर करेंगे बड़ा धमाका, कल इतने बजे आएगा Pushpa 2 का टीजर

Pushpa 2 Teaser Update: सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी है। जी हां, एक्टर ने अपने जन्मदिन से पहले ही फैंस को गिफ्ट दिया है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर अल्लू ने अपने फैंस को क्या तोहफा दिया है?
06:10 PM Apr 07, 2024 IST | Nancy Tomar
Pushpa 2 The Rule
Advertisement

Pushpa 2 Teaser Update: कल यानी 8 अप्रैल को साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का बर्थडे है। जी हां, अब अगर 'पुष्पा' का जन्मदिन है, तो ऐसा तो हो नहीं सकता कि वो अपने फैंस को कोई रिटर्न गिफ्ट ना दें। अल्लू अर्जुन के फैंस और 'पुष्पा' के चाहने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है।

Advertisement

अल्लू ने बर्थडे से पहले फैंस को दिया गिफ्ट

जी हां, ये तो सभी जानते हैं कि फिल्म 'पुष्पा 2' का टीजर कल यानी सोमवार को रिलीज होने वाला है, लेकिन अल्लू ने अपने फैंस की बेचैनी को देखते हुए फिल्म के टीजर के रिलीज होने का टाइम भी रिवील कर दिया है, तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर कल कितने बजे आएंगे 'पुष्पा 2'?

Pushpa 2 The Rule

अल्लू अर्जुन ने दी जानकारी

अल्लू अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपकमिंग फिल्म का पोस्टर जारी किया है। साथ ही इसको शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि #Pushpa2TheRule टीजर कल 11:07am पर रिलीज होगा। जैसे ही एक्टर का ये पोस्ट सामने आया, तो सोशल मीडिया पर फैंस की खुशी का जैसे ठिकाना ही नहीं रहा। जी हां, यूजर्स ने अल्लू के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बारिश कर दी, जिससे साफ पता लग रहा है कि फिल्म के टीजर के लिए फैंस कितने एक्साइटेड हैं?

Advertisement

लोगों को बेकरारी से इंतजार

एक यूजर ने अल्लू के इस पोस्ट पर कमेंट किया कि रिकॉर्ड ब्रेक अल्लू अर्जुन। दूसरे ने लिखा कि बेसब्री से इंतजार है। तीसरे ने लिखा कि जल्दी रिलीज करो, अब इंतजार नहीं हो रहा। एक और ने लिखा कि कितने बजे रिलीज होगा? इस तरह के कमेंट्स अब यूजर एक्टर के इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा' का दूसरा पार्ट है 'पुष्पा 2'। इस फिल्म का पहला पार्ट लोगों को बेहद पसंद आया था। वहीं, अब फैंस फिल्म के दूसरे पार्ट के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हालांकि ये देखने वाली बात जरूर होगी कि इस फिल्म का दूसरा पार्ट बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करेगा?

Open in App
Advertisement
Tags :
Allu ArjunPushpa 2Pushpa 2 The Rule
Advertisement
Advertisement