होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

क्या 'Sex Tape' की कॉपी है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'? बवाल पर बोले मूवी डायरेक्टर

Raaj Shaandilyaa on Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy: अपकमिंग फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' को लेकर कहा गया कि ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म से कॉपी की गई है, जिस पर अब फिल्म के डायरेक्टर ने रिएक्ट किया है।
01:21 PM Sep 16, 2024 IST | Nancy Tomar
Vicky Vidya Ka Woh Wala Video
Advertisement

Raaj Shaandilyaa on Vicky Vidya Ka Woh Wala Video Controversy: अक्सर कुछ फिल्मों, गानों और सीरीज पर विवाद हो जाता है। हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' को विवादों का सामना करना पड़ा। ये मामला शांत ही हुआ था कि अब राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' भी विवाद में है। दरअसल, इस फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये हॉलीवुड की फिल्म सेक्स टेप से कॉपी की गई है। हालांकि अब इस पर फिल्म के डायरेक्टर का बयान आ गया है। आइए जानते हैं कि उन्होंने इसको लेकर क्या कहा?

Advertisement

क्या बोले राज शांडिल्य?

जैसे ही फिल्म 'विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो' पर बवाल होने शुरू हुआ, तो मामला सुर्खियों में आता चला गया। वहीं, अब इस पर राज शांडिल्य ने खुद रिएक्ट किया है। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है कि मैंने जेसन सेगेल और कैमरून डियाज की फिल्म 'सेक्स टेप' को जरा-सा भी नहीं देखा है। फिर ऐसा कैसे हो सकता है कि फिल्म को कॉपी किया गया है। उन्होंने कहा कि हमारी फिल्म में सेक्स जैसा कुछ भी नहीं है बल्कि ये है कि वो कपल अपनी लापरवाही की वजह से उस सीडी को खो देता है।

अपकमिंग फिल्म के अगले पार्ट पर कर रहे काम

डायरेक्टर ने आगे कहा कि इस फिल्म के सभी किरदार और कहानी पूरी तरह से अलग है, तो भला ये कैसे कॉपी हो सकता है। उनका कहना है कि जो लोगों उनके आस-पास रह रहे हैं, उन्हें देखकर ही उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला किया। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वो इस अपकमिंग फिल्म के अगले पार्ट पर भी काम कर रहे हैं।

Advertisement

डायरेक्टर ने बताया सच

गौरतलब है कि हाल ही में इस अपकमिंग फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। रिलीज के साथ ही ये सोशल मीडिया पर छा गया और लोगों ने इसको खूब पसंद किया। हालांकि ट्रेलर को देखने के बाद लोगों ने कहा कि ये हॉलीवुड फिल्म 'सेक्स टेप' से कॉपी किया गया है, लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर ने इसको साफ कर दिया है और जो सच है वो दुनिया को बता दिया है।

यह भी पढ़ें- पिता की मौत के बाद Malaika Arora का तलाक चर्चा में क्यों? सालों पुराना किस्सा अचानक सुर्खियों में

Open in App
Advertisement
Tags :
Raaj ShaandilyaaVicky Vidya Ka Woh Wala Video
Advertisement
Advertisement