होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बोल्ड डांस में 'सपना चौधरी' को मात देगी ये एक्ट्रेस, देखते ही कहेंगे 'तू चीज बड़ी मस्त-मस्त'

Rachna Tiwari Dance Viral Video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी के डांस वीडियो इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर रचना का भी दबदबा बढ़ता जा रहा है और लोगों को उनका डांस खूब पसंद भी आता है। अब उनका एक वीडियो वायरल हुआ है।
01:16 PM Sep 20, 2024 IST | Nancy Tomar
Rachna Tiwari
Advertisement

Rachna Tiwari Dance Viral Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के डांस के दीवाने तो न जाने कितने लोग हैं, लेकिन हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना को टक्कर देने के लिए इस वक्त मैदान में कई बड़े नाम हैं, जिसमें रचना तिवारी का नाम भी शामिल है। जी हां, सपना चौधरी की तरह रचना तिवारी भी एक बार स्टेज पर आ जाएं तो देखने वालों को बेकाबू कर देती हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर रचना तिवारी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो इंटरनेट यूजर्स को पागल कर रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर सामने आया वीडियो

रचना तिवारी हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट का जाना पहचाना नाम है। रचना जब स्टेज पर आती हैं तो बेहद धांसू डांस करती हैं। रचना का एक पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे 'तू चीज बड़ी मस्त-मस्त' गाने पर बेहद धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनका डांस देखकर एक बार तो कोई भी मदहोश हो जाएगा।

अपने डांस के लिए पॉपुलर हैं रचना

अगर आपने भी अब तक रचना के डांस वीडियोज नहीं देखें है तो शायद आपने कुछ भी नहीं देखा। अपने डांस के लिए रचना बेहद पॉपुलर हो चुकी हैं और सपना चौधरी जैसी कलाकार को भी जमकर टक्कर देती हैं। रचना के कई डांस वीडियो ऐसे हैं, जो सपना के डांस को भी फेल कर रहे हैं। हालांकि ऐसा हमारा नहीं, बल्कि खुद लोगों का कहना है।

इंटरनेट पर भी मिलता है खूब प्यार

जिस तरह से सपना चौधरी के डांस वीडियो को लोगों का खूब प्यार मिलता है। ठीक उसी तरह से रचना के डांस वीडियो पर भी लोग खूब प्यार बरसाते हैं। रचना के डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन पर नोटों की खूब बारिश होती है और यही वजह है कि उनकी पॉपुलैरिटी आज इतनी बढ़ गई है। अपने लटकों-झटकों से लोगों को दीवाना बनाने वाली रचना के डांस वीडियोज का सोशल मीडिया यूजर्स भी बेसब्री से इंतजार करते हैं।

Advertisement

रचना के चाहने वालों को रहता है इंतजार

सोशल मीडिया पर कई बार रचना के कई डांस वीडियो खूब वायरल हुए हैं। इंटरनेट की दुनिया में भी रचना अपना सिक्का जमा रही हैं। रचना के वीडियो में उनके डांस के लिए लोगों का पागलपन साफ नजर आता है और यही वजह है कि रचना भी अपने फैंस और चाहने वालों के लिए अक्सर कुछ न कुछ धमाकेदार करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- Video: पिता को नहलाते Mahhi Vij का बाथरूम वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- बेटी हो तो ऐसी

Open in App
Advertisement
Tags :
Rachna Tiwari
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो