चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Anant Ambani से शादी पर पहली बार खुलकर बोलीं Radhika Merchant, इंटरव्यू में कही दिल की बात

Radhika Merchant on Marriage With Anant Ambani: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट जल्द ही शादी कर एक-दूजे के हो जाएंगे। हाल ही में कपल की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई है, जो खूब लाइमलाइट मे रही है। वहीं, अब लोगों की नजरें अनंत और राधिका की शादी पर हैं।
01:12 PM Jun 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Radhika Merchant, Anant Ambani
Advertisement

Radhika Merchant on Marriage With Anant Ambani: इन दिनों अंबानी फैमिली खूब सुर्खियों में बनी हुई है। जी हां, हाल ही में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग सेरेमनी हुई है। ऐसे में अंबानी परिवार का चर्चा में रहना तो बनता है। अनंत-राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग भी खूब लाइमलाइट में रही है। बता दें कि कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन बहुत बड़ा था और इसमें करीब 800 मेहमानों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। वहीं, अब राधिका मर्चेंट ने भी अनंत संग अपनी शादी पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा है?

Advertisement

क्या बोलीं होने वाली दुल्हन?

राधिका मर्चेंट ने होने वाली शादी के बारे में अपनी फीलिंग्स को शेयर किया है। एक इंटरव्यू में अनंत की होने वाली दुल्हन ने कहा कि मैं अपनी शादी के लिए बहुत एक्साइटेड हूं। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए राधिका ने आगे कहा कि शादी के पहले कई तरह की चीजें होंगी, जिसमें कई इवेंट्स शामिल हैं। शादी की तैयारियों के बारे में राधिका ने कहा कि शादी की तैयारी भी बहुत अच्छी चल रही है।

प्री-वेडिंग पर पर भी बोलीं राधिका

राधिका ने प्री-वेडिंग पर बात करते हुए आगे कहा कि यह जिन लोगों ने हमारी लाइफ में जो भी योगदान दिया है, यह उनके लिए भी है। इसमें सिर्फ हमारा परिवार और दोस्त ही नहीं बल्कि अंबानी की रिलायंस इंडस्ट्रीज, मर्चेंट की एनकोर हेल्थकेयर और अनंत एनिमल सेंचुरी, वंतारा के कर्मचारी भी शामिल हैं। साथ ही उन्होंने शेयर किया कि इस बार क्रूज पर परिवार के डॉक्टर भी मौजूद थे। राधिका ने कहा कि इस दौरान हमारे पास छह महीने से लेकर 90 साल तक की उम्र के लोग थे।

Advertisement

इन दिन होगी शादी

इसके साथ ही अगर अनंत और राधिका की शादी की बात करें तो अब हर किसी को उस पल का बेसब्री से इंतजार है, जब अनंत-राधिका सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हो जाएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो जानकारी है कि अनंत और राधिका की शादी 12 जुलाई 2024 को होगी। इसके लिए सभी आयोजन 3 दिन तक मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित किए जाएंगे।

प्री-वेडिंग से डबल ग्रैंड होगी शादी

अनंत और राधिका की शादी पर हर किसी की नजर होने वाली है। जिस तरह से अंबानी परिवार की प्री-वेडिंग पर लोगों की नजरें टिकी थी, उसके बाद शादी पर हर किसी का ध्यान होना लाजिमी है। उम्मीद की जा रही है कि अनंत-राधिका की शादी प्री-वेडिंग से डबल ग्रैंड होने वाली है। देखने वाली बात होगी कि इस ग्रैंड वेडिंग में क्या-क्या खास होने वाला है?

यह भी पढ़ें- बचपन में ही टीचर से दिल लगा बैठे थे SSR, इंटरव्यू में एक्टर ने खुद किए थे पहले प्यार के खुलासे

Advertisement
Tags :
Anant AmbaniRadhika Merchant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement