खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Radhika Merchant ने पहने बहन के जेवर, दुल्हन के लिबास से बिदाई तक अंबानी की छोटी बहू के लुक

Anant-Radhika Wedding: अनंत-राधिका की शादी के फोटोज और वीडियो से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है। इंटरनेट पर राधिका मर्चेंट का लुक भी चर्चा में है। राधिका के तमाम फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं।
10:38 AM Jul 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Radhika Merchant
Advertisement

Anant-Radhika Wedding: जिस पल का हर किसी को बेसब्री से इंतजार था अब वो आ गया है। जी हां, अनंत और राधिका की शादी हो गई है और कपल के फोटोज भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपनी शादी में अनंत जहां किसी राजा से कम नहीं लग रहे थे, तो वहीं राधिका भी बला की खूबसूरत लग रही थीं।

Advertisement

राधिका के गहनों ने खींचा ध्यान

अपनी शादी के खास मौके पर राधिका ने अपनी हर एक चीज से लोगों का ध्यान खींचा। ना सिर्फ अनंत की दुल्हन का लिबास बल्कि उनके गहने भी बेहद कमाल के थे। हालांकि शादी के लिए राधिका ने जो ज्वैलरी पहनी थी वो बेहद खास थी। आइए आपको बताते हैं क्यों?

राधिका का वेडिंग लुक

गौरतलब है कि अनंत-राधिका की शादी पर हर किसी की नजरें थी, तो जाहिर है कि इस शादी में हर कुछ खास होना ही था। राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी के लिए अपनी बहन अंजलि मर्चेंट के शादी के गहनों को पहना है। राधिका की शादी का लिबास भी बेहद यूनिक और खूबसूरत है। जैसे ही सोशल मीडिया पर राधिका का ये लुक सामने आया, तो यूजर्स ने इस पर कमेंट्स की बारिश कर दी। एक यूजर ने इस पर लिखा कि राधिका बहुत सुंदर लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि राधिका का लुक बहुत खास है। तीसरे यूजर ने लिखा कि राधिका एक परी की तरह लग रही है।

Advertisement

अनंत की दुल्हन का विदाई लुक

ना सिर्फ शादी बल्कि राधिका की विदाई का लुक भी सुर्खियों में है। जी हां, अपनी विदाई के लिए राधिका ने सुर्ख लाल और गोल्डन कलर का आउटफिट पहना है, जिसमें वो किसी रानी से कम नहीं लग रही है। राधिका का विदाई लुक भी लोगों का खूब पसंद आ रहा है। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत सुंदर। दूसरे यूजर ने लिखा कि राधिका एकदम रानी जैसी लग रही है। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत कमाल लग रही है। इस तरह के कमेंट्स यूजर्स अब राधिका के लुक पर कर रहे हैं।

आज होगा रिस्पेशन 

गौरतलब है कि अनंत-राधिका की शादी 12 जुलाई को हो गई है। हालांकि अभी शादी का रिस्पेशन बाकी है। शादी के अब अंबानी का रिस्पेशन भी सुर्खियों में हैं। जाहिर-सी बात है कि इस इवेंट में भी कई वीवीआईपी शामिल होंगे। हालांकि आज के इवेंट में कौन-कौन शामिल होने वाला है, वो तो वक्त ही बताएगा, लेकिन पैप्स के कैमरे की नजर हर छोटी चीज पर है।

यह भी पढ़ें- Dhruv Rathee के खिलाफ FIR दर्ज, ओम बिरला की बेटी से जुड़ा है मामला

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement