whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मशहूर एक्टर और डांसर को जब बीच चौक पुलिस ने रोका, करवाया ऐसा काम जानकर नहीं रुकेगी हंसी

Raghav Juyal: पॉपुलर डांसर और एक्टर राघव जुयाल से जुड़े कुछ मजेदार किस्से सामने आए हैं। नशे की हालत में उन्होंने क्या-क्या किया है अब उन्होंने वो खुद ही रिवील कर दिया।
07:05 PM Sep 18, 2024 IST | Ishika Jain
मशहूर एक्टर और डांसर को जब बीच चौक पुलिस ने रोका  करवाया ऐसा काम जानकर नहीं रुकेगी हंसी
Raghav Juyal

Raghav Juyal: पॉपुलर डांसर और एक्टर राघव जुयाल को आज देश में बच्चा-बच्चा जानता है। उन्होंने डांसिंग में अपना हटके स्टाइल दिखाने के बाद अब 'किल' फिल्म से भी सबका दिल जीत लिया है। एक्टिंग में भी राघव जुयाल काफी आगे निकलते जा रहे हैं। जबरदस्त डांस और एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी एक फन साइड के लिए भी जाने जाते हैं। राघव को लेकर कुछ ऐसी बाते हैं जो शायद उनके फैंस नहीं जानते होंगे। अब उन्होंने अपनी रियल लाइफ से जुड़े कुछ मजेदार किस्से सुनाए हैं।

Advertisement

राघव ने खोले मजेदार राज

राघव जुयाल ने 'डांस इंडिया डांस' (Dance India Dance) में पार्टिसिपेट कर इंडस्ट्री में पहचान बनाई थी और इसी शो से एक अच्छी फैन फॉलोइंग भी तैयार कर ली थी। इसी दौरान उनके साथ एक अजीब सी घटना हुई थी। सड़क पर नाकाबंदी थी और पुलिस वालों ने उन्हें रोक लिया और उन्हें पहचानने के बावजूद जाने नहीं दिया। उल्टा पुलिस वालों ने राघव से ऐसा काम करवाया कि वो आजतक इस किस्से को भूल नहीं पाए हैं।

पुलिस वाले ने राघव से बीच सड़क पर करवाया अजीब काम

राघव ने खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस वाले ने उन्हें देखा और पहचान लिया तो उन्होंने कहा कि मेरे पास सारे पेपर्स हैं। लेकिन उस पुलिस वाले ने डिमांड करते हुए कहा कि नहीं एक स्लो मोशन तो करना पड़ेगा। राघव के पीछे भीड़ लगी हुई थी, नाकाबंदी हो रखी थी इसके बावजूद उन्होंने एक्टर को उतरवाकर बीच चौराहे पर स्लो मोशन करवाया था। बीच रोड पर सब लोग रुके हुए थे और राघव वहां चौराहे पर स्लो मोशन कर रहे थे। इतना ही नहीं वो पुलिस वाला राघव का वीडियो बना रहा था ताकि अपने बच्चों को दिखा सके।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rohit Shetty का कभी टूटा हाथ, कभी आए टांके… चोट ऐसी कि जांघ से निकाल उंगली पर लगानी पड़ी खाल

Advertisement

पार्टी के बाद किया था कांड

इसके अलावा राघव ने पार्टी के बाद का एक किस्सा भी बताया है, जिसमें वो नशे में कुछ ऐसा कर गए कि कई दिन तक उन्हें पछताना पड़ा। राघव ने बताया, 'धर्मेश भाई के घर बहुत टाइम रहा हूं, वहां बहुत लड़के रहते थे। उनके घर का एक किस्सा है। प्लास्टिक की बॉटल्स होती थीं पानी की, एक बोतल में तेल भी था। एक दिन मैं रात में उठा, पार्टी करके सोए थे। रात में उठा और पानी समझकर गलती से तेल पी लिया। एक तो हैंगओवर ऊपर से पूरी बॉडी में तेल की तिरावट, बुरा हाल हो गया था। सभी ने मजाक उड़ाया कि नशे में ये क्या कर लिया।'

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो