खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Raha सो रही है.... इमरजेंसी लगवा दो या एक दिन का मौन होना चाहिए, इंस्टाग्राम पर Viral हुई पोस्ट

Raha's Video Viral On instagram: आज यानी 26 दिसंबर को राहा का एक और वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
07:05 PM Dec 26, 2023 IST | Nancy Tomar
instagram
Advertisement

Raha’s Video Viral On instagram: बीते दिन यानी 25 दिसंबर क्रिसमस के खास मौके पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा की पहली झलक शेयर की। राहा की पहली झलक जैसे ही सामने आई, तो सोशल मीडिया पर छा गई।

Advertisement

हर कोई राहा की क्यूटनेस पर दिल हार गया। इतना ही नहीं बल्कि यूजर्स ने तो राहा को उनके दादा ऋषि कपूर की जैसा बताया। इस बीच राहा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Arbaaz Khan की दूसरी शादी पर सलीम खान ने किया रिएक्ट, कहा- इस पर चर्चा की कोई जरुरत नहीं

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ‘राहा’ का वीडियो

दरअसल, आज फिर राहा का एक वीडियो सामने आया, जिसमें देखा जा सकता है कि राहा अपनी मां आलिया भट्टी की गोद में है। इस दौरान एक शख्स इशारा करता है और कहता है कि राहा सो रही है, चुप रहें। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

instagram

साथ ही यूजर्स इस पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि हां पूरे भारत के फोन साइलेंट करवा दो क्योंकि ‘राहा’ सो रही है।

instagram

यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो पर कमेंट करते हुए दूसरे यूजर ने लिखा कि रेड अलर्ट, सभी नेशनल मुद्दों को एक तरफ रख दें। सावधान “राहा सो रही है”। तीसरे यूजर ने लिखा कि पहले तैमूर का तांडव था अब राहा का है, लेकिन प्यारा है।

instagram

एक अन्य यूजर ने लिखा कि अब उसके पीछे ही पड़े रहोगे। एक और यूजर ने लिखा कि एक दिन का मौन होना चाहिए। एक अन्य यूजर ने लिखा कि इमरजेंसी लगवा दो सो रही है।

आलिया-रणबीर ने दिखाई बेटी की पहली झलक

इस तरह के कमेंट्स करके अब यूजर्स इस वीडियो पर जमकर मजे ले रहे हैं। बता दें कि 14 अप्रैल साल 2022 को अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने शादी की थी। साल 2022, 6 नवंबर को आलिया ने ‘राहा’ को जन्म दिया और रणबीर अपने पहले बच्चे के पिता बने। राहा के जन्म के बाद से ही सभी को ‘राहा’ की पहली झलक का इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है।

Advertisement
Tags :
Alia Bhattraharaha kapoorRaha's Video Viral On instagramRanbir Kapoor
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement