Rajat Dalal ने इंसानियत को रौंदा, ओवरस्पीडिंग कार से बाइक सवार को ठोका

Rajat Dalal Viral Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और जिम ट्रेनर रजत दलाल ने इस बार तो हद ही पार कर दी। पहले तो रजत ने बेहद तेज गति में कार चलाई और इस दौरान एक बाइक सवार को टक्कर भी मार दी। इसके बाद कहा कि ये उनके लिए मामूली बात है।

featuredImage
Rajat Dalal

Advertisement

Advertisement

Rajat Dalal Viral Video: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और जिम ट्रेनर रजत दलाल अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इस वक्त रजत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रजत की हरकत बेहद हैरान करने वाली है। हालांकि इंटरनेट पर इस वीडियो के सामने आने के रजत को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

रजत को नहीं मौत का डर

दरअसल, सोशल मीडिया पर रजत का जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि रजत बेहद तेज स्पीड में कार चला रहा है। कार की गति इतनी तेज है कि पल भर में कुछ भी हो सकता है, लेकिन वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि रजत का ना सिर्फ खुद की मौत का बल्कि किसी के साथ कोई भी अनहोनी का कोई डर नहीं है।

ये मेरा रोज का काम है- रजत

इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि रजत की कार से एक बाइर वाले को टक्कर लगती है, जिसके बाद रजत को कहते सुना भी जा सकता है कि ये तो मेरा रोज का काम है। इस वीडियो में रजत के बगल में एक लड़की भी बैठी है, जो कहती है कि अरे, सर वो गिर गया, तो रजत कहता है कि गिर गया, तो क्या हुआ गिरने दो ये मेरा रोज का काम है।

यूजर्स ने की कार्रवाई की मांग

इस वीडियो के सामने आने के बाद इंटरनेट पर बवाल मच गया। सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देखकर रजत को ट्रोल कर रहे हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो को देखने के बाद कमेंट किया कि ये पागल हो गया है भाई। दूसरे यूजर ने कहा कि पुलिस को तुरंत एक्शन लेना चाहिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब इसने इस तरह का कुछ किया है। एक और यूजर ने कमेंट किया कि ये करना क्या चाहता है। एक और यूजर ने लिखा कि पुलिस कब एक्शन लेगी? इस तरह के कमेंट्स करके नेटिजंस रजत पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

जून में भी विवादों में था रजत

गौरतलब है कि रजत को इसी साल जून महीने में अरेस्ट भी किया गया था। उस वक्त भी मामला बहुत गरमाया था क्योंकि रजत पर 18 साल के लड़के साथ मारपीट, बदसलूकी जैसे आरोप थे। इस मामले में पुलिस ने एक्शन लिया था। देखने वाली बात होगी कि क्या पुलिस इस केस में एक्शन लेंगी या नहीं।

यह भी पढ़ें- IC 814: The Kandahar Hijack सीरीज के वो सीन, जो हैं बेहद इमोशनल, किसी की भी भर आएंगी आंखें

Open in App
Tags :