हेमा कमेटी की रिपोर्ट पर रजनीकांत का आया रिएक्शन, सुनकर रह जाएंगे दंग!

South Superstar Rajinikanth on Hema Committee Report: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे एक के बाद खुलासों को लेकर जब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से पूछा गया तो उन्होंने इस पर क्या जवाब दिया देखिए रिपोर्ट में।

featuredImage
South Superstar Rajinikanth on Hema Committee Report

Advertisement

Advertisement

South Superstar Rajinikanth on Hema Committee Report: मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों बवाल मचा हुआ है। जब से मॉलीवुड को लेकर हेमा कमेटी की रिपोर्ट सामने आई है तब से इस खुलासे के बाद से इंडस्ट्री में हड़कंप मचा हुआ है। इस रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप सामने आए हैं, जिससे कई चर्चित एक्ट्रेसेस ने अपनी पीड़ा शेयर की है। इस रिपोर्ट ने बड़े नामों को भी कठघरे में खड़ा कर दिया है। इसी बीच जब साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया, तो उनका जवाब सुनकर सभी हैरान रह गए। चलिए आपको बताते हैं जब रजनीकांत से पूछा गया तो उन्होंने इस मुद्दे पर क्या कुछ कहा।

रजनीकांत ने रिपोर्ट पर दिया रिएक्शन

मलयालम इंडस्ट्री के कई बड़े नामों की पोल खोलने वाली हेमा कमेटी की रिपोर्ट के बारे में जब साउथ सुपरस्टार रजनीकांत से पूछा गया तो उनका जवाब देखने वाला था।दरअसल रविवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर रजनीकांत की मौजूदगी को लेकर मीडिया का भारी जमावड़ा लगा था। एक पत्रकार ने उनकी कार के पास जाकर उनसे हेमा कमेटी रिपोर्ट के बारे में पूछा। इस सवाल को सुनते ही रजनीकांत ने कहा कि “मुझे इसके बारे में कुछ नहीं पता, माफ करें।” रजनीकांत का ये बयान फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी चर्चा का विषय बन गया है।

मलयामल फिल्म इंडस्ट्री में मचे बवाल को लेकर रजनीकांत ने हल्की मुस्कान के साथ कहा, “मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। कृपया माफ करें।” उनके इस जवाब से तो लगा कि वो इस गंभीर मुद्दे पर कोई भी बात नहीं करना चाहते या फिर ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें इसके बारे में सच में कोई आइडिया ना हो।

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी विवाद की आहट

हेमा कमेटी रिपोर्ट के बाद से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में भी हलचल बढ़ गई है। सामंथा रूथ प्रभु और वीमेन इन सिनेमा कलेक्टिव (WCC) ने तेलंगाना सरकार से तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसी तरह की रिपोर्ट तैयार करने की मांग की है। WCC ने दो साल पहले रिपोर्ट सौंपी थी, लेकिन अब तक सरकार की ओर से कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है।

रजनीकांत की आगामी फिल्में

रजनीकांत की आने वाली फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘लाल सलाम’ के बाद, वो ‘वेट्टैयान’ और ‘कूली’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। ‘वेट्टैयान’ इस साल रिलीज होगी, जबकि ‘कूली’ की रिलीज 2025 के लिए तय की गई है। इन फिल्मों में रजनीकांत के साथ अमिताभ बच्चन, राणा दग्गुबाती, और श्रुति हासन जैसे बड़े सितारे भी दिखाई देंगे।

मलयालम इंडस्ट्री में शोषण का मुद्दा

आपको बता दें पिछले दिनों आई हेमा कमेटी की रिपोर्ट ने मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में शोषण की गंभीर सच्चाई को उजागर किया है। रिपोर्ट के बाद कई फेमस हस्तियों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिनमें अभिनेता मोहनलाल और ममूटी शामिल हैं। ये आरोप फिल्म इंडस्ट्री के भीतर एक बड़ा मुद्दा बन चुका है और कई लोगों ने इसे लेकर अपनी चिंता जताई है।

रजनीकांत की चुप्पी पर सवाल

वहीं अब इस रिपोर्ट पर रजनीकांत की चुप्पी ने कई सवाल खड़े किए हैं। क्या सच में सुपरस्टार को कुछ नहीं पता या फिर पता होते हुए भी वो किछ छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। फिलहाल, रजनीकांत के इस बयान ने इस मुद्दे को और अधिक गरमा दिया है। वहीं मलयालम फिल्म इंडस्ट्री और इसके सितारे इस वक्त बड़े विवाद के दौर से गुजर रहे हैं और देखना होगा कि इस पर किस तरह की कार्रवाई होती है।

यह भी पढ़ें: दुबई एयरपोर्ट पर एक साथ दिखे अभिषेक-ऐश्वर्या, तलाक की खबरों पर लगाया ब्रेक?

Open in App
Tags :