खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुपरस्टार एक्टर के सेट पर हुआ हादसा, आग लगने से मची अफरा-तफरी

Rajnikanth Film Set Catches Fire: सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म के सेट पर भयानक हादसा हो गया है। सेट पर अचानक आग लग गई जिससे हड़कंप मच गया।
08:44 PM Sep 15, 2024 IST | Himanshu Soni
Rajnikanth Film Set Catches Fire
Advertisement

Rajnikanth Film Set Catches Fire: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'कुली' की शूटिंग के दौरान कुछ ऐसा हो गया जिससे अफरा-तफरी मच गई। जी हां फिल्म के सेट पर अचानक आग लग गई और आस-पास के लोगों में हलचल मच गई। सेट पर गंभीर हादसा हो गया जिसके बाद तुरंत सेट को खाली कराया गया। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

'कुली' की शूटिंग में हुआ हादसा

दरअसल रजनीकांत की फिल्म 'कुली' की शूटिंग हाल ही में विशाखापट्टनम पोर्ट पर हो रही थी कि तभी एक गंभीर हादसा हो गया। फिल्म की शूटिंग के दौरान अचानक एक कंटेनर में आग लग गई, जिससे पूरे सेट पर हड़कंप मच गया। इस घटना की सूचना मिलते ही पूरे सेट को खाली कराया गया। राहत की बात ये है कि इस हादसे में किसी की भी जान नहीं गई और एक बड़ी घटना टल गई हालांकि जब ये हादसा हुआ उस वक्त रजनीकांत सेट पर मौजूद नहीं थे।

आपको बता दें इस फिल्म के 40 दिन के शूट शेड्यूल के दौरान ये हादसा हुआ। फिल्म की टीम ने जब देखा कि पास के कंटेनर से धुआं उठ रहा है, तो तुरंत फायर सर्विस को बुलाया गया। पांच दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाने में सफल रहीं।

Advertisement

आग बुझने के बाद शुरू हुई शूटिंग

आग बुझाने के बाद सेट का पूरा जायजा लेने के बाद फिल्म के निर्देशक ने जल्द ही शूटिंग फिर से शुरू कर दी। ‘कुली’ की टीम ने इस दुर्घटना को लेकर कोई भी बड़ा बयान नहीं दिया लेकिन किसी भी क्रू मेंबर और कलाकार को हानि पहुंचने की कोई खबर नहीं आई।

कब रिलीज हो रही है फिल्म?

‘कुली’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसमें रजनीकांत के साथ सौबिन शाहिर, नागार्जुन, श्रुति हासन, सत्यराज और उपेंद्र जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म का साउंडट्रैक फेमस म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक लोकेश कनागराज की पिछली हिट फिल्मों ‘विक्रम’ और ‘लियो’ के बाद इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में आ सकती है।

कैमियो रोल में दिखेंगे आमिर खान

सूत्रों के मुताबिक, ‘कुली’ में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान भी एक कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। अगर आमिर खान फिल्म का हिस्सा बनते हैं, तो ये 1995 की फिल्म ‘आतंक ही आतंक’ त के साथ के बाद रजनीकांउनकी दूसरी फिल्म होगी, जो दर्शकों के लिए एक खास सरप्राइज हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Renukaswamy Murder Case: अब जेलर से भिड़ गए एक्टर दर्शन? इस जिद को लेकर पड़ गई फटकार

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajnikanth
Advertisement
Advertisement