होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'इससे नहीं होगा...', कॉमेडी करने वाले Rajiv Thakur को कैसे मिला सीरियस रोल का बड़ा ब्रेक?

Rajiv Thakur on Rejections before IC814: 'IC814: द कंधार हाइजैक' में विलेन के किरदार में नजर आए कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने हाल ही में अपने रिजेक्शन को लेकर बात की है।
10:54 PM Oct 04, 2024 IST | Himanshu Soni
Rajiv Thakur on Rejections before IC814
Advertisement

Rajiv Thakur on Rejections before IC814: कॉमेडियन राजीव ठाकुर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स की सीरीज 'IC814: द कंधार हाइजैक' में शानदार एक्टिंग से लोगों ने दिलों में जगह बना ली। राजीव ने सीरीज में आतंकी का किरदार निभाकर साबित कर दिया कि वो अच्छे कॉमेडियन होने के साथ-साथ सीरियस रोल्स भी बखूबी कर सकते हैं। राजीव ने अब अपने स्ट्रगल्स को लेकर एक इंटरव्यू में बात की है। राजीव ने बताया कि कैसे उन्हें हर कोई रिजेक्ट कर देता था। अपनी कॉमेडियन वाली छवि को ब्रेक कर राजीव ने सीरीज में शानदार काम किया।

Advertisement

राजीव ठाकुर ने IC814 पर की बात

राजीव ठाकुर ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू में बात करते हुए कहा है कि 'मैं हमेशा से कहता आया हूं कि मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया जाए। लेकिन लोग घर बैठे ही मेरे बारे में फैसला कर लेते हैं। वो कहते हैं ये रोल उसके लिए नहीं है। मैं ये जानता हूं कि कास्टिंग डायरेक्टर्स को मेरा टेलेंट पहचानना चाहिए। अगर मुकेश छाबड़ा जैसे किसी कास्टिंग डायरेक्टर ने मुझे इस भूमिका में लिया तो और लोग क्यों नहीं ले सकते?"

उन्होंने कहा कि कभी-कभी अभिनेता को बड़े प्रोजेक्ट्स में काम करने के लिए क्वालिटी से समझौता करना पड़ता है। हालांकि उन्होंने ये भी साफ किया कि 'IC814' उनके लिए एक मसालेदार और दिलचस्प एक्सपीरियंस था, जिसे उन्होंने मिस नहीं किया।

Advertisement

राजीव ने रिजेक्शन का सुनाया किस्सा

राजीव ने इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि मैं हमेशा से ही हीरो बनना चाहता था। लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं सिर्फ नायक ही बनना चाहता हूं। मुझे खलनायक की भूमिका में भी अच्छी परफॉर्मेंस करने का मौका मिलेगा तो मैं अपना बेस्ट काम करूंगा।'

राजीव ने बताया कि उन्हें काफी लोग तो ऑडिशन के लिए बुलाना भी जरूरी नहीं समझते। उन्होंने कहा कि बहुत सारे लोग तो घर बैठे ही फैसला कर लेते हैं कि इससे नहीं हो पाएगा। ना तो वो एक बार भी ऑडिशन लेना जरूरी समझते हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 18 के 14 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आउट, प्रोमो की रिलीज पर आया नया अपडेट

Open in App
Advertisement
Tags :
Rajiv Thakur
Advertisement
Advertisement