खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'शाहरुख खान ने मेरी फोटो फेंक दी, मैं रोने लगा', Rajiv Thakur ने इंटरव्यू में किया खुलासा

Rajiv Thakur Recalls Shahrukh Khan Prank: 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो' एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर वापस आ रहा है, ऐसे में शो के सदस्य राजीव ठाकुर ने शाहरुख खान को लेकर इंटरव्यू में एक किस्सा शेयर किया है।
06:28 PM Sep 17, 2024 IST | Himanshu Soni
Rajiv Thakur Recalls Shahrukh Khan Prank
Advertisement

Rajiv Thakur Recalls Shahrukh Khan Prank: हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई सीरीज 'IC184: द कंधार हाईजैक' में अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीतने वाले राजीव ठाकुर कपिल शर्मा के शो का पिछले काफी समय से हिस्सा हैं। कॉमेडियन और एक्टर राजीव ठाकुर ने सीरीज में आतंकवाद की भूमिका निभाई थी, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। राजीव ठाकुर ने ग्रेट इंडियन कपिल शो को लेकर अब एक इंटरव्यू में कई बातें की हैं। अब कपिल के शो का दूसरा सीजन भी नेटफ्लिक्स पर आ रहा है, ऐसे में राजीव ठाकुर ने एक इंटरव्यू में एक दूसरे के साथ अपनी बॉन्डिग और अनुभव को शेयर किया है।

Advertisement

राजीव ठाकुर ने शाहरुख के प्रैंक का किया जिक्र

इस इंटरव्यू में राजीव ठाकुर ने जिक्र किया कि किस तरह से जब उन्होंने पहली बार बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के साथ स्टेज शेयर किया था तो वो एकदम ब्लैंक हो गए थे। वो मूव ही नहीं कर पा रहे थे। कपिल शर्मा के शो पर राजीव ठाकुर भी ऑडियंस को हंसाने का काम करते हैं, ऐसे में एक बार शाहरुख और कपिल ने मिलकर उनपर प्रैंक किया था, जिससे उनकी हवा निकल गई थी। उनकी हालत खराब हो गई थी और वो रोने लगे थे।

शाहरुख के मजाक से रोने लगे थे राजीव

सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में राजीव ठाकुर ने बताया कि वो शाहरुख खान को बहुत पसंद करते हैं, जब शाहरुख उनके शो पर आए तो कपिल शर्मा ने एक्टर के साथ मिलकर एक मजाक किया। कपिल को पता था कि मैं शाहरुख सर से कितना प्यार करता हूं। मुझे ऐसा बोला गया था कि आपका एक स्पेशल एक्ट शाहरुख के साथ प्लान किया गया है लेकिन जब मैं स्टेज पर गया तो पूरा 20 मिनट का सेशन हो गया।

Advertisement

शाहरुख सर ने मुझे डांट दिया पहले तो इसके बाद मैं अपनी सारी लाइनें भूल गया। मैंने शाहरुख सर के पोज में एक फोटो खिंचवाई थी जो मैंने उन्हें दिखाई तो उन्होंने उसे स्टेज पर फेंक दिया। इसके बाद जब पूरे मजाक का पता चला तो बाद में मैं अपने वैनिटी वैन में था, किसी ने दरवाजा खटखटाया और वो फोटो देने आया। मैंने उसे स्टेज से उठाया तक नहीं था लेकिन शाहरुख खान ने ना ही सिर्फ फोटो को उठाया बल्कि उसके पीछे लिखा कि तुम बहुत अच्छे हो, ऐसे ही अच्छा काम करते रहो।

इसी इंटरव्यू में कीकू शारदा ने भी बताया कि अमिताभ बच्चन के साथ उनका पहला एक्सपीरियंस कैसा था, उन्होंने कहा कि वो भी बहुत ज्यादा डर गए थे।

यह भी पढ़ें: 300 से ज्यादा फिल्में कर गरीबी में काटे 18 साल, शराब संग मिली थी मशहूर एक्टर की लाश

Open in App
Advertisement
Tags :
Kapil Sharma
Advertisement
Advertisement