होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मां का सपना पूरा नहीं कर पाए Rajkummar Rao, तो बिग बी से की रिक्वेस्ट, बेहद इमोशनल है एक्टर से जुड़ा ये किस्सा

Rajkummar Rao: बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी मां के बेहद करीब थे। उनकी मां का एक ही सपना था जिसे वो पूरा नहीं कर पाए और बेहद शर्मिंदा हुए। हालांकि इसके लिए उन्होंने बिग बी से रिक्वेस्ट की और अमिताभ बच्चन ने उनकी दिवंगत मां के लिए एक काम किया।
02:20 PM Oct 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Rajkummar Rao
Advertisement

Rajkummar Rao: हर बच्चा अपना मां-बाप के लिए वो सब करना चाहता है, जिसका सपना उसके पेरेंट्स ने देखा हो। फिर चाहे वो कोई आम इंसान हो या फिर कोई सितारा ही क्यों ना हो। हालांकि जब कोई अपने पेरेंट्स के सपने को पूरा नहीं कर पाता है, तो वो इस गिल्ट में हमेशा रहता है और हर वो कोशिश करता है, जिससे वो अपने मां-बाप के सपने को पूरा कर सके। एक ऐसा ही किस्सा बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव से जुड़ा हुआ है। आइए जानते हैं कि क्या है ये पूरा मामला?

Advertisement

राजकुमार राव का इमोशनल वीडियो

दरअसल, बात उस वक्त ही है जब राजकुमार राव की मां का निधन हुआ था। सोशल मीडिया पर राजकुमार का एक वीडियो है, जिसमें वो इस बारे में बात भी कर रहे हैं। सामने आए वीडियो में राजकुमार कहते हैं कि जब मैं 'न्यूटन' की शूटिंग कर रहा था तो उस दौरान उनका देहांत हो गया था। उनका हमेशा से एक सपना था कि मुझे ना तू बस अमिताभ बच्चन से मिलाना। जब ये हुआ तो मैं बहुत शर्मिंदा हुआ कि मैं अपनी मां को कभी आपसे मिला नहीं पाया।

अमिताभ बच्चन ने किया ये काम?

वीडियो में राजकुमार आगे कहते हैं कि मुझे उनके लिए कुछ स्पेशल करना था और उसी दिन रात को मैं आपसे संपर्क में आया और मैंने आपको बताया ऐसा। मैंने आपसे कहा कि अमित जी अगर आप कुछ या एक छोटा-सा वीडियो अगर उनके लिए बनाकर भेज दें, वो वीडियो बस उनके और आपके बीच में ही रहेगा। उनके सिवा और कोई उस वीडियो को नहीं देखेगा।

Advertisement

राजकुमार ने बिग बी को किया थैंक्स

मैं बस उनकी फोटो के सामने ये वीडियो प्ले कर दूंगा और आप जो भी बोलना चाहे। आपने तुरंत वो वीडियो बनाकर भेजा था। सर कमाल की बात तो ये है कि वो वीडियो मैंने उनके सामने चलाया, लेकिन पता नहीं किस वजह से वो वीडियो खुद ब खुद पेनड्राइव से गायब हो गया। राजकुमार की इस बात पर खुद बिग बी हैरान रह जाते हैं। राजकुमार ने आगे कहा कि आपने जो किया है, उसके लिए थैंक यू सो मच।

कब का है वीडियो?

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने भी इस इमोशनल वीडियो को खूब प्यार दिया है और अमिताभ बच्चन ही तारीफ की है। बता दें कि इंटरनेट पर सामने आया ये वीडियो अभी का नहीं है बल्कि ये वीडियो अमिताभ बच्चन के पॉपुलर शो केबीसी के 13वें सीजन के एक एपिसोड का है। इस दौरान राजकुमार राव अपनी फिल्म 'हम दो हमारे दो' का प्रमोशन करने के लिए अभिनेत्री कृति सेनन के साथ शो में गए थे।

यह भी पढ़ें- इंडस्ट्री में सबसे कंजूस कौन? Farah Khan ने Kapil Sharma के शो में किया खुलासा

Open in App
Advertisement
Tags :
Amitabh Bachchankbc 13Rajkummar Rao
Advertisement
Advertisement