चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मशहूर एक्टर की वाइफ हुई साइबर फ्राड का शिकार, अकाउंट से निकाले गए लाखों रुपये

Rakesh Bedi, Aradhana Bedi: कुछ महीने पहले मशहूर एक्टर साइबर फ्रॉड का शिकार हुए थे। अब उनकी पत्नी के साथ भी ऐसा ही कुछ हुआ। बिना किसी ओटीपी और जानकारी के एक्टर की वाइफ के अकाउंट से लाखों रुपये गायब हो गए।
10:57 AM May 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakesh Bedi, IMAGE CREDIT- gOOGLE
Advertisement

Rakesh Bedi, Aradhana Bedi: आजकल साइबर फ्रॉड कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन हैरानी तो तब होती है, जब आपने किसी को कोई जानकारी नहीं दी, लेकिन आपके खाते से बड़ी रकम निकाल ली जाती है। जी हां, ऐसा ही कुछ हुआ है एक्टर राकेश बेदी की पत्नी आराधना के साथ। राकेश की वाइफ के साथ साइबर स्कैम हुआ है, जिसमें उनके अकाउंट से लाखों रुपये निकाल लिए गए।

Advertisement

बिना किसी ओटीपी और जानकारी के हुआ फ्रॉड

ईटाइम्स से बात करते हुए आराधना ने बताया कि अचानक से उनके फोन पर एक कॉल आया। फोन करने वाले ने कहा कि उनके अकाउंट में गलती से पैसे आ गए हैं, जिन्हें निकालने के लिए उसे ओटीपी की जरुरत होगी। आराधना को समझ में आ गया कि उनके साथ कुछ गड़बड़ की जा रही है और उन्होंने तुरंत फोन कट कर दिया, लेकिन जब उन्होंने अपना अकाउंट चेक किया, तब तक उनके खाते से 4.98 लाख रुपये डेबिट हो चुके थे।

एक कॉल और.... लगा लाखों का चूना

आराधना ने पुलिस में केस दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि जब आराधना ने ओटीटी देने से भी मना कर दिया और उन्होंने किसी के साथ काई जानकारी शेयर नहीं की, तो फिर कैसे उनके खाते से रुपये निकाल लिए गए? पुलिस केस की जांच कर रही है और उम्मीद है कि जल्द ही आरोपियों को अरेस्ट किया जाएगा।

Advertisement

राकेश के साथ भी हुआ था ऐसा ही कुछ

आराधन ही नहीं बल्कि खुद राकेश बेदी भी इसी साल के शुरुआत 2 जनवरी को धोखाधड़ी का शिकार हो गए थे। इसकी जानकारी उन्होंने खुद ही शेयर की थी। एक्टर ने बताया था कि उनके अकाउंट से 75 हजार रुपये निकाले गए हैं। जैसे उनकी पत्नी के साथ हुआ ठीक वैसा ही राकेश के साथ भी हुआ था। उनके पास एक कॉल आया, लेकिन जब तक वो समझे की ये फ्रॉड कॉल है, तब तक उनको चुना लग चुका था।

यह भी पढ़ें- 12वीं फेल होते हुए नेशनल प्लेयर बनी मिल वर्कर की बेटी, Laapataa Ladies की इस एक्ट्रेस को पहचाना?

Advertisement
Tags :
Cyber FraudRakesh Bedi
Advertisement
Advertisement