चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सूर्या और जाह्नवी कपूर की इस 'फिल्म' को लगा झटका, हमेशा के लिए हो गई बंद

Suriya And Janhvi Kapoor’s Film Karna Shelved: सूर्या और जाह्नवी कपूर की अपकमिंग फिल्म कर्ण को बड़ा झटका लग गया है। इस फिल्म के बंद होने की खबर आ रही है। हालांकि इसकी अभी ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है।
05:50 PM Jun 28, 2024 IST | News24 हिंदी
Surya And Janhvi Kapoor Movie Karna Shelved?
Advertisement

Suriya And Janhvi Kapoor’s Film Karna Shelved: राकेश ओमप्रकाश मेहरा की मच अवेटेड फिल्म कर्ण को बड़ा झटका लग गया है। दरअसल सूर्या और जाह्नवी कपूर स्टारर ये फिल्म हमेशा के लिए ठंडे बस्ते में चली गई है। इस फिल्म में सूर्या जहां महाभारत के कर्ण के कैरेक्टर में नजर आने वाले थे तो वहीं जाह्नवी कपूर इस फिल्म में द्रौपदी के रोल में दिखाई देने वाली थीं। इसके अलावा इस महत्वाकांक्षी फिल्म में अली फजल, विजय वर्मा और अविनाश तिवारी भी नजर आने वाले थे।

Advertisement

मेकर्स को लगा बड़ा झटका

इस फिल्म के प्रोजेक्ट के लिए करीब 350 करोड़ रुपये लगाए जाने थे, जबकि 15 करोड़ की रकम अब तक प्री प्रोडक्शन में लग चुकी थी। इसलिए इस फिल्म का हमेशा के लिए बंद होना मेकर्स के लिए काफी नुकसान दायक रहा है। इस फिल्म में महाभारत की कहानी को दिखाया जाना था जिसमें मुख्य किरदार कर्ण और द्रौपदी होते, जिसे पर्दे पर साउथ के सुपरस्टार सूर्या और जाह्नवी कपूर उतारने वाले थे। इस फिल्म को राकेश ओमप्रकाश का ड्रीम प्रोजेक्ट बताया जा रहा था। जिसकी शूटिंग जल्द शुरू होने वाली थी।

एक्टर सूर्या की पहली हिंदी फिल्म

फिल्म में 3डी एनिमेशन, विजुअल इफेक्ट्स और आधुनिक तकनीक के इस्तेमाल से राकेश महाभारत के कर्ण की कहानी को दर्शाने वाले थे, जो एक बेहद ही अहम रोल होने वाले थे। इस फिल्म को ऐक्सल एंटरटेनमेंट की ओर से प्रोड्यूस किया जाना था और ये एक्टर सू्र्या की पहली हिंदी फिल्म थी। हालांकि इस फिल्म के बंद होने की अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबरों की मानें तो इस प्रोजेक्ट से जुड़े सभी एक्टर्स अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स में लग गए हैं।

जाह्नवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

जाह्नवी कपूर को आखिरी बार राजकुमार राव के साथ फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेस माही' में देखा गया था। ये फिल्म एक क्रिकेट प्रेमी जोड़े की कहानी पर बेस्ड थी। जाह्नवी कपूर के अलावा, उन्हें साल 2024 में रिलीज होने वाली फिल्में 'देवरा: पार्ट 1' और 'उलझ' में भी देखा जाएगा। फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' से वो तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करेंगी, जिसके बाद राम चरण के साथ एक और प्रोजेक्ट में जाह्नवी कपूर दिखने वाली हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Netflix के ‘जीतू भैया’ को Prime Video के ‘सचिव जी’ ने छोड़ा पीछे, नंबर 1 पर ये बड़ी सीरीज

Advertisement
Tags :
jahnvi kapoorSurya
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement