होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan को कब टपका दे, जेल में बंद आदमी का क्या भरोसा, राकेश टिकैत की सलाह

Rakesh Tikait on Salman Khan-Lawrence Bishnoi Controversy: सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद को लेकर इस वक्त हर तरफ बातें हो रही हैं। इस मामले पर हर कोई अपनी राय रख रहा है। अब इस विवाद में किसान नेता राकेश टिकैत की भी एंट्री हो गई है।
09:00 AM Oct 26, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakesh Tikait, Salman Khan, Lawrence Bishnoi
Advertisement

Rakesh Tikait on Salman Khan-Lawrence Bishnoi Controversy: बाब सिद्दीकी की हत्या के बाद से सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद फिर से चर्चा में आ गया है। आए दिन इस मामले पर कोई ना कोई नेता या मंत्री अपनी राय रख देता है। अब इस मामले में किसान नेता राकेश टिकैत की एंट्री हो गई है। जी हां, राकेश टिकैत ने भी सलमान खान को बिश्नोई समाज से माफी मांगने की सलाह दी है। आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या-क्या कहा?

Advertisement

सलमान-लॉरेंस विवाद में राकेश टिकैत की एंट्री

दरअसल, हाल ही में राकेश टिकैत से इस मामले पर ABP से बात की। इस दौरान किसान नेता ने कहा कि ये समाज से जुड़ा एक मामला है और अगर समाज से जुड़ा मामला है, तो उनको (सलमान खान) माफी मांग लेनी चाहिए। राकेश टिकैत ने आगे कहा कि उनके समाज के किसी भी मंदिर में जाकर कह दें कि भूल-चूक हमारे से हुई, तो उस समाज का भी सम्मान रह जाएगा। नहीं, तो जेल में बंद है, बदमाश आदमी का क्या पता, कब-कहां टपकवा दें।

समाज का भी सम्मान रह जाएगा- राकेश

इसके बाद टिकैत ने कहा कि कार्रवाई तो कौन करेगा और जेल में बंद वाले के लिए कौन करेगा। वो कह रहा है कि मैं हीरो को मारूंगा और मुंबई में उस हीरो की सिक्योरिटी बढ़ाई हुई है। जहां भी बिश्नोई समाज का मंदिर है वहां जाकर सॉरी फील कर लें। कोई चीज अगर हो गई है, तो माफी मांग लें, इसमें समाज का भी सम्मान रह जाएगा।

Advertisement

लड़ाई अगर खत्म हो जाए... राकेश

इस मामले पर बात करते हुए टिकैत ने आगे कहा कि जो जंगली जानवर होते हैं और खासकर जो हिरण है, वो उनका संरक्षण करते हैं। वो पशु प्रेमी भी हैं और पर्यावरण प्रेमी भी हैं और उनके बड़े मंदिर वहां पर बने हुए हैं, तो वहां पर चले जाए। लड़ाई अगर खत्म हो जाए, तभी ठीक है। राकेश टिकैत का ये बयान सामने आने के बाद अब इस पर लोगों ने भी अपनी राय रखनी शुरू कर दी है।

काले हिरण की हत्या को लेकर चल रहा है विवाद

गौरतलब है कि सलमान खान और गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच सालों से काला हिरण की हत्या को लेकर दुश्मनी चली आ रही है। काला हिरण बिश्नोई समाज के लिए पूज्यनीय है। ऐसे में लॉरेंस बिश्नोई का कहना है कि सलमान खान, काले हिरण की हत्या के लिए उनके समाज के मंदिर में आकर माफी मांग लें और अगर वो ऐसा नहीं करते हैं, तो वो लॉरेंस बिश्नोई गैंग के निशाने पर हैं।

बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली

बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। हाल ही में सलमान खान के करीबी बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी भी कथित तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली है। इस हत्या के बाद से ही सलमान खान और लॉरेंस बिश्नोई विवाद फिर से चर्चा में आ गया है। बाबा के मर्डर के बाद से ही सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें- Vidya Balan स्टेज पर Madhuri Dixit के सामने गिरीं पर ऐसे संभलीं… डांस परफार्मेंस पर बजीं तालियां

Open in App
Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoiRakesh TikaitSalman Khan
Advertisement
Advertisement