whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'मैं मासी बन गई', Deepika Padukone की बेटी के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने लिया गिफ्ट

Rakhi Sawant Bought Gifts For Deepika Padukone Daughter: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की नन्ही बेटी को हर तफ से आशीर्वाद मिल रहा है। बॉलीवुड के सेलेब्स ने भी दीपिका-रणवीर को बधाई दी।
08:57 PM Sep 09, 2024 IST | Himanshu Soni
 मैं मासी बन गई   deepika padukone की बेटी के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने लिया गिफ्ट
Rakhi Sawant Bought Gifts For Deepika Padukone Daughter

Rakhi Sawant Bought Gifts For Deepika Padukone Daughter: बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर लक्ष्मी आई है। एक्ट्रेस ने 8 सितंबर को मुंबई के रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। इस खबर के बाहर आते ही फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और हर किसी ने दीपिका और रणवीर सिंह को बधाई दी। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने भी दीपिका-रणवीर को बधाई दी। अब राखी सावंत ने भी दीपिका पादुकोण के मां बनने पर अपना रिएक्शन दे दिया है। इतना ही नहीं राखी ने तो दीपिका की बेटी के लिए कुछ तोहफे भी खरीद लिए हैं।

राखी सावंत का वीडियो हुआ वायरल

दुबई में मौजूद राखी सावंत ने दीपिका पादुकोण की बेटी के लिए कुछ तोहफे खरीदे हैं। उन्होंने वीडियो बनाते हुए बताया कि वो दीपीका के लिए काफी खुश हैं। राखी सावंत ने वीडियो में कहा- हेलो रणवीर सिंह। दीपिका मैं मासी बन गई हूं। दीपिका याद है हम साथ में डांस क्लास जाया करते थे। साथ में करियर शुरू किया। आप बड़ी स्टार बन गईं। फिर पत्नी बन गईं और अब तो आप मां भी बन गई हो।

इसके आगे बात करते हुए राखी सावंत ने कहा कि दीपिका ये गुड़िया मैं तुम्हारी बेटी के लिए ले रही हूं। इतना ही नहीं राखी इसके आगे और भी तोहफे वीडियो में दिखाती हैं और कहती हैं कि दीपिका मैं इस वक्त दुबई में हूं, ये सारे गिफ्ट्स मैं तुम्हारे बेबी के लिए भिजवा रही हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दीपिका-रणवीर ने पोस्ट शेयर कर बांटी खुशी

आपको बता दें कपल ने एक पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को ऑफिशियल तौर पर बताया था कि उनके घर बेटी आई है। पोस्ट में रणवीर-दीपिका ने लिखा-, "स्वागत है बेबी गर्ल! 8.9.2024 दीपिका और रणवीर।" इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी और मिनटों में वायरल हो गया है। दीपिका और रणवीर के इस खास पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश आ गई। क्या फैंस, करीबी दोस्त और क्या ही बॉलीवुड सेलेब्स हर किसी ने दीपवीर की इस खुशी पर बधाई दी।

दीपिका की बेटी को बॉलीवुड से मिला आशीर्वाद

कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रणवीर सिंह के पोस्ट पर रिएक्शन दिया। प्रियंका चोपड़ा ने भी रणवीर और दीपिका को बधाई दी। इस लिस्ट में श्रद्धा कपूर, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर, और मलाइका अरोड़ा जैसे नाम शामिल हैं। इसके साथ ही, बॉलीवुड के बाकी कलाकारों ने भी इस खुशी के मौके पर रणवीर और दीपिका को शुभकामनाएं दी हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो