चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किसी से सगाई तो किसी से शादी, टिका कोई नहीं; Rakhi Sawant के टूटे रिश्तों की लिस्ट है काफी लंबी

Rakhi Sawant Broken Relationship: ड्रामा क्वीन राखी सावंत की पर्सनल लाइफ भी किसी ड्रामे से कम नहीं है। उनकी जिंदगी में कई लोगों ने दस्तक दी लेकिन टिक कोई नहीं सका। आइए जानते हैं एक्ट्रेस के टूटे रिश्तों के बारे में...
11:04 AM Apr 25, 2024 IST | Jyoti Singh
Rakhi Sawant Broken Relationship
Advertisement

Rakhi Sawant Broken Relationship: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों कानूनी पचड़े में फंसी हुई हैं। उनके पूर्व पति आदिल खान दुर्रानी ने एक प्राइवेट वीडियो लीक करने का आरोप लगाकर एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज करा दिया है। उधर, सुप्रीम कोर्ट ने राखी की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। साथ ही आत्मसमर्पण करने के लिए कहा है।

Advertisement

जब से राखी और आदिल अलग हुए हैं, दोनों के बीच आरोपों का सिलसिला जारी है। दोनों आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं। वैसे आपको बता दें कि राखी सावंत की शादी पहली बार नहीं टूटी है। इससे पहले भी टूटी शादी और ब्रेकअप एक्ट्रेस की जिंदगी का हिस्सा रह चुके हैं। आइए जानते हैं राखी के अब तक के असफल रिश्तों पर एक नजर।

इलेश पारुजनवाला से की सगाई

राखी सावंत के टूटे रिश्ते पर नजर डालने के लिए हमें कुछ साल पीछे चलना होगा जब साल 2009 में रियलिटी शो 'राखी का स्वयंवर' टीवी पर टेलीकास्ट हुआ था। शो के आखिर में NRI बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला ने एक्ट्रेस का दिल जीता था। शो के दौरान दोनों ने सगाई तो की लेकिन शादी नहीं की थी। कुछ समय बाद राखी ने कबूल किया कि उन्होंने सिर्फ पैसों के लिए इलेश से सगाई की थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Konkona Sen Sharma चोरी-छिपे इस एक्टर को कर रहीं डेट? Ex पति Ranvir Shorey के ट्वीट से मची हलचल

अभिषेक अवस्थी संग रिश्ता

राखी सावंत की जिंदगी में फिर कोरियोग्राफर अभिषेक अवस्थी ने दस्तक दी। दोनों करीब तीन साल रिलेशनशिप में रहे और रियलिटी शो 'नच बलिए' में हिस्सा लिया। राखी और अभिषेक शो के फर्स्ट रनर-अप भी रहे। हालांकि वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों ने ब्रेकअप कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी ने कैमरे के सामने अभिषेक को थप्पड़ मारा था और उन पर धोखेबाजी का आरोप लगाया था।

 

रितेश को बताया अपना पति

राखी सावंत और रितेश का रिश्ता भी काफी सुर्खियों में रहा। हालांकि काफी समय तक रितेश कैमरे के सामने नहीं आए थे। बिग बॉस 15 में रितेश बतौर वाइल्ड कार्ड शामिल हुए जहां ड्रामा क्वीन ने बताया कि वो उनके पति हैं। हैरानी तब हुई जब रियलिटी शो के बाद एक्ट्रेस को पता चला कि रितेश ने किसी और से शादी कर ली है और उसकी पहली शादी से एक बच्चा भी है। इसके बाद दोनों अलग हो गए थे। राखी ने भी कंफर्म किया कि उन्होंने कानूनी तौर पर रितेश से शादी नहीं की थी।

आदिल खान से की शादी

रितेश से अलग होने के बाद राखी सावंत ने आदिल खान दुर्रानी से अपनी शादी की घोषणा की। उन्होंने पैपराजी के सामने आदिल को मिलाते हुए अपनी शादी के डाक्यूमेंट्स भी सोशल मीडिया पर शेयर किए। हालांकि आदिल ने राखी को अपनी वाइफ बताने में काफी समय लगा दिया। दोनों की शादी पर फैंस ठीक से विश्वास नहीं कर पाए थे कि एक्ट्रेस ने आदिल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उन्हें जेल भिजवा दिया। अब दोनों अलग हो चुके हैं। वहीं आदिल खान भी बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ घर बसा चुके हैं।

Advertisement
Tags :
Aadil Khan DurraniRakhi Sawanttop News
Advertisement
Advertisement