खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तौलिया लपेट मंच पर आई Rakhi Sawant, Doja Cat को देख Copy Cat बनीं ड्रॉमा क्ववीन

Rakhi Sawant: ड्रॉमा क्वीन राखी सावंत सिर्फ टॉवल लपेटकर मंच पर आ गई। जी हां, जैसे ही ड्रॉमा क्वीन का ये लुक सामने आया, तो वायरल हो गया। यूजर्स ने राखी के इस लुक पर खूब कमेंट्स भी किए। अब इंटरनेट पर राखी के इस लुक के वीडियोज छाए हुए हैं।
07:02 AM May 13, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant
Advertisement

Rakhi Sawant: ड्रॉमा क्वीन राखी सावंत ना सिर्फ अपनी पर्सनल बल्कि अपनी हरकतों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। जी हां, अक्सर अपने एक्स पति पर शब्दों से वार करने वाली राखी अब कॉपी कैट भी बन गई है। अरे... भई ऐसा हम नहीं बल्कि सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है। क्या है ना कि हाल ही में मेट गाला 2024 का समापन हुआ है। ऐसे में तमाम सितारों ने अपने फैशन का जलवा दिखाया। हां, इस बार मेट गाला में कुछ लोगों ने फैशन दीवा उर्फी जावेद को भी कॉपी किया, लेकिन राखी सावंत तो राखी सावंत हैं, वो भी कहां पीछे रहने वाली हैं।

Advertisement

राखी ने लुक किया कॉपी

दरअसल, बीती रात Global Excellence Award 24 का आयोजन हुआ। इस इवेंट के रेड कार्पेट पर तमाम सितारों ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, लेकिन राखी का लुक इतना अनोखा था कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब भई... एक तो राखी ने लुक कॉपी किया और फिर उसमें भी इतना चटक रंग पहना कि किसी की भी आंखें चौंधिया जाएं। इस इवेंट के रेड कार्पेट पर राखी सिर्फ तौलिए में ही मंच पर आ गई।

Advertisement

अरे भाई... टॉवल...

जी हां, ड्रॉमा क्वीन ने मेट गाला 2024 से मशहूर अमेरिकी सिंगर डोजा कैट को कॉपी किया है। मेट गाला में डोजा ने इस लुक से लोगों का ध्यान खींचा था। अब राखी ने भी इस लुक को वियर किया है। सामने आए लेटेस्ट वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी कह रही हैं कि अरे भाई... टॉवल ना निकल जाए। अब राखी ने लुक कॉपी किया है, तो ट्रोलर्स भी कहां ये मौका छोड़ने वाले हैं। जी हां, सोशल मीडिया पर यूजर्स के बीच राखी का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है।

यूजर्स ने लिए मजे

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि उर्फी सुधर क्या गई, लोगों ने उसको कॉपी करना शुरू कर दिया। दूसरे यूजर ने लिखा कि ये भी उर्फी से सीख गई। तीसरे ने लिखा कि उर्फी से ट्यूशन ले लिया क्या? एक और यूजर ने लिखा कि ये नहीं सुधरेगी।

यह भी पढ़ें- Naseem Banu की वजह से मैं रातों-रात स्टार बनीं, Mothers Day पर मां को याद कर भावुक हुईं Saira Banu

Advertisement
Tags :
Doja CatGlobal Excellence Award 24Met Gala 2024Rakhi Sawant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement