Rakhi Sawant की सौतन हुईं प्रेग्नेंट? दीपिका-रणवीर के बाद आदिल खान बनेंगे पिता!

Adil Khan On Wife Pregnancy: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। इस बीच राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल खान को लेकर खबर आ रही है कि वो शादी के 6 महीने बाद पिता बनने वाले हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Adil Khan On Wife Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने हाल ही में बेबी गर्ल का वेलकम किया है। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी और शादी के 6 साल बाद कपल पेरेंट्स बना है। इस गुड न्यूज के आने के बाद से फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई है। वैसे दीपिका पादुकोण के अलावा इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने इस साल अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है। फैंस भी बेकरार हैं कि ये सेलेब्स कब गुड न्यूज देंगे।

इस बीच राखी सावंत की सौतन सोमी खान की प्रेग्नेंसी की खबरें आने लगी हैं। ऐसी चर्चा है कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट जल्द ही मां बनने वाली हैं। वायरल हो रही इन खबरों पर अब खुद आदिल खान दुर्रानी ने रिएक्शन दिया है।

क्या सच में प्रेग्नेंट हैं सोमी खान?

बता दें कि राखी सावंत के एक्स हस्बैंड आदिल खान दुर्रानी ने मार्च, 2024 में बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोमी खान के साथ दूसरी शादी रचाई थी। इसके बाद से ये कपल सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करता रहता है।

फैंस भी इस जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। हालांकि दोनों की शादी से राखी सावंत बिल्कुल खुश नहीं थीं। उन्होंने यहां तक कह दिया था कि आदिल झूठा है और वो सोमी खान को भी धोखा दे देगा। हालांकि तस्वीरें देखकर लगता है कि आदिल और सोमी एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।

यह भी पढ़ें: Pawan Singh ने BJP के टिकट पर क्यों नहीं लड़ा चुनाव? लेटेस्ट इंटरव्यू में तोड़ी चुप्पी

आदिल खान ने दिया रिएक्शन

खबर ये भी आ रही है कि सोमी खान प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी। इन खबरों पर खुद सोमी के पति आदिल ने रिएक्ट किया है। टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए आदिल ने प्रेग्नेंसी की खबरों को पूरी तरह से गलत बताया है। आदिल ने कहा, सोशल मीडिया पर चल रही खबरें पूरी तरह से फर्जी हैं। मैं और सोमी फिलहाल बच्चा एक्सपेक्ट नहीं कर रहे हैं। हम दोनों इस वक्त पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रहे हैं।

आदिल ने आगे कहा, 'मुझे पता है कि लोग हमारे बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं लेकिन फिलहाल हम अभी फैमिली प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। जब सही वक्त आएगा तब हम खुद फैंस के साथ इसे शेयर कर देंगे लेकिन अभी ऐसी कोई बात नहीं है।'

राखी ने लगाए थे कई आरोप

बता दें कि आदिल खान दुर्रानी ने साल 2022 में राखी सावंत के साथ गुपचुप शादी रचाई थी। कुछ वक्त तो सबकुछ ठीक रहा लेकिन बाद में राखी ने आदिल पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। शादी के कुछ ही महीने बाद दोनों अलग हो गए। इसके बाद से दोनों के बीच कई महीनों तक जुबानी जंग चली। हालांकि राखी से अलग होकर आदिल ने 6 महीने पहले सोमी खान से शादी कर ली थी।

Open in App
Tags :