चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ट्यूमर सर्जरी के बाद पहली बार दिखी Rakhi Sawant की झलक, दर्द से परेशान नजर आई ड्रामा क्वीन

Rakhi Sawant Health Update: राखी सावंत इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में रही हैं। हालांकि अब राखी का सर्जरी के बाद पहला वीडियो सामने आ गया है, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। वीडियो देखकर फैंस राखी के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।
01:08 PM May 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant
Advertisement

Rakhi Sawant Health Update: ड्रामा क्वीन राखी सावंत सर्जरी के बाद पहली बार नजर आई हैं। जी हां, ऑपरेशन के बाद राखी का पहला वीडियो सामने आया है, जिसमें वो दर्द से परेशान नजर आ रही हैं। इस वीडियो को राखी के पहले एक्स पति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राखी दर्द से परेशान हैं और वो सीधे खड़े होने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान राखी के साथ नर्स भी हैं, जो उनकी मदद कर रही हैं।

Advertisement

रितेश ने शेयर किया पोस्ट

राखी के पहले एक्स पति रितेश सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर राखी का लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रितेश ने बड़ा-सा कैप्शन भी लिखा है। रितेश ने लिखा कि मैं आज बहुत खुश हूं, राखी जी जल्दी ही हमारे बीच होंगी, आज उनको चलते देखा तो अच्छा लगा, भगवान और लोगों का बहुत धन्यवाद। वहीं, अब रितेश का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गया है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्श दे रहे हैं।

यूजर्स कर रहे सपोर्ट

एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि रितेश सर राखी को सपोर्ट कर रहे हैं, देखकर अच्छा लग रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि राखी जी आप जल्दी ठीक हो जाए। तीसरे यूजर ने लिखा कि रितेश जी आप बहुत अच्छे हैं, आप राखी को सपोर्ट कर रहे हैं। एक और यूजर ने लिखा कि मैम आप बहुत मजबूत हैं, बस जल्दी से ठीक होकर घर आ जाए। इस तरह के कमेंट्स करके लोग राखी का हौसला बढ़ा रहे हैं।

Advertisement

सर्जरी के बाद का पहला वीडियो

बता दें कि कुछ दिनों पहले राखी को पेट और सीने में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि बाद में रिपोर्ट्स में आया कि राखी को ट्यूमर है और इसकी सर्जरी होगी। ऑपरेशन के पहले राखी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। वहीं, अब ये जो वीडियो सामने आया है जो सर्जरी के बाद का है। वीडियो को देखकर लग रहा है कि राखी बेहद दर्द में हैं। हालांकि फैंस भी राखी के जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Daljeet Kaur नहीं सह पा रहीं पति से अलग होने का गम! बार-बार सौतन से कर रहीं सवाल

Advertisement
Tags :
Rakhi Sawant
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement