खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रेतिया रंग की साड़ी पहन दुर्गा पूजा में पहुंची Rakhi Sawant, यूजर्स बोले- ऐसे ही...

Rakhi Sawant: अपनी अतरंगी हरकतों से चर्चा में रहने वाली राखी ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जो अब खूब वायरल हो रही है।
06:35 PM Oct 21, 2023 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant
Advertisement

Rakhi Sawant: ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। हमेशा अपनी अतरंगी हरकतों से चर्चा में रहने वाली राखी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है, जो अब खूब वायरल हो रही है। साथ ही फैंस भी राखी के इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें- ‘सालार’ ने नहीं होगा Dunki का क्लैश, Shahrukh Khan की फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

सोशल मीडिया पर छाया है वीडियो

राखी सावंत ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी ने दुर्गा पूजा में हिस्सा लिया और इसके लिए उन्होंने रेतिया रंग की साड़ी पहनी है। राखी के लुक की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप लिया है और अपने बालों को खुला रखा है। साथ ही रेतिया रंग की साड़ी उनपर खूब जच भी रही है। वहीं, राखी के इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स कर रहे ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने राखी के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप बेहद खूबसूरत लग रही है। दूसरे यूजर ने लिखा कि ऐसे बेहद अच्छी लग रही है। कुछ यूजर्स ने हॉर्ट और फायर का इमोजी भी शेयर किया है। इसके अलावा भी राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैमरे के सामने वो अपनी साड़ी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

अतरंगी हरकतों से सुर्खियों में रहती हैं राखी

वहीं, सोशल मीडिया पर राखी के दोनों वीडियो छाए हुए हैं। बता दें कि राखी सावंत अक्सर अपनी अतरंगी हरकतों से सुर्खियों में आ जाती है। हालांकि इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है, लेकिन फिर भी वो कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देती है, जिससे चर्चा में आ जाती है। वहीं, इंटरनेट पर राखी के वीडियो आते ही छा जाते हैं और यूजर्स फिर वीडियो पर कमेंट्स करके अपना रिएक्शन भी साझा करते हैं।

Advertisement
Tags :
Rakhi SawantRakhi Sawant latest lookRakhi Sawant lookRakhi Sawant photosRakhi Sawant pics
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement