चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant ने Heeramandi की कास्टिंग को बताया गलत, बोलीं- असली 'मंडी'

Rakhi Sawant, Heeramandi: राखी सावंत इन दिनों खूब चर्चा में हैं। अब भई ड्रॉमा क्वीन कोई नया ड्रॉमा ना करें या बयान ना दें, ऐसा तो नहीं हो सकता। जी हां, राखी ने संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' की कास्टिंग को ही गलत बता दिया है।
06:46 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant, image credit- instagram
Advertisement

Rakhi Sawant, Heeramandi: ड्रॉमा क्वीन राखी सावंत चर्चा में आने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। जी हां, राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं, दूसरी तरफ संजय लीला भंसाली की अपकमिंग सीरीज 'हीरामंडी' भी चर्चा में है। 1 मई को ये सीरीज रिलीज होगी और फैंस में इसके लिए एक्साइटमेंट बनी हुई है, लेकिन सीरीज की रिलीज से पहले राखी ने इसको लेकर बड़ा बयान दिया है? जी हां, राखी ने इस सीरीज की 'कास्ट' को ही गलत बता दिया है।

Advertisement

रितेश के साथ नजर आई राखी सावंत

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी अपने एक्स पहले पति रितेश के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी और रितेश पहले आदिल के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। फिर राखी अचानक से कहती हैं कि मैं अभी इंडिया में आकर बहुत ऐश कर रही हूं। मेरा दिल कर रहा है कि मैं अभी जाकर 'हीरामंडी' देखूं, लेकिन आपको नहीं लगता कि 'हीरामंडी' की कास्टिंग गलत हो गई है।

असली मंडी... समझ जाओ- राखी

राखी ने आगे कहा कि अरे हेलो... हीरामंडी में मैं होनी चाहिए थी और उर्फी होनी चाहिए थी और मर्लिन खोपड़ा होनी चाहिए थी, असली मंडी... समझ जाओ। आप समझ रहे हो हीरामंडी...। राखी के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि राखी पागल हो गई है। दूसरे ने लिखा कि ये क्या बोल दिया। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ये कुछ भी बोल देती है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

आदिल ने राखी को लेकर शेयर किया था वीडियो

बता दें कि राखी सावंत और आदिल खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। हाल ही में आदिल ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि अब वो इस केस और राखी को लेकर कोई बात नहीं करेंगे। साथ ही उन्होंने राखी से भी कहा कि वो भी उनके बारे में कोई बात ना करें।

यह भी पढ़ें- Gurucharan Singh Missing Case: पुलिस ने अब तक किए कई चौंकाने वाले खुलासे, आखिर कहां गए Taarak Mehta के ‘सोढ़ी’?

Advertisement
Tags :
HeeramandiRakhi Sawant
Advertisement
Advertisement