खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3 में आई तो... अरमान मलिक और उसकी छिपकली... क्या यूट्यूबर की तीसरी बीवी बनने वाली हैं Rakhi Sawant?

Bigg Boss OTT 3, Rakhi Sawant: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसके बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया और चर्चा होने लगी कि क्या बिग बॉस ओटीटी 3 में राखी सावंत की एंट्री होगी? अगर शो में राखी की एंट्री होती है, तो जाहिर है कि मामला बहुत गरमा जाएगा।
10:47 AM Jul 02, 2024 IST | Nancy Tomar
Bigg Boss OTT 3, Rakhi Sawant
Advertisement

Bigg Boss OTT 3, Rakhi Sawant: अक्सर अपनी हरकतों से चर्चा में आने वाली राखी सावंत भला कहां चुप रहने वाली हैं। फिर चाहे वो सलमान खान के घर पर फायरिंग का केस हो या फिर अनंत अंबानी की शादी। राखी हर एक चीज पर कुछ ना कुछ टिप्पणी कर ही देती है। इन दिनों गॉसिप टाउन में बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर जमकर चर्चा हो रही है। मशहूर कंट्रोवर्शियल शो को लेकर खबरों का बाजार भी गर्म है। अब ऐसे में भला राखी इस पर कुछ ना कहे, ऐसा तो नहीं हो सकता। इतना ही नहीं बल्कि अब कयासों के बाजार में चर्चा हो रही है कि क्या राखी सावंत 'बिग बॉस ओटीटी 3' में आने वाली हैं?

Advertisement

राखी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, हाल ही में राखी सांवत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी खुद कह रही है कि जली का आग और बुझी को राख कहते हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 में राखी सावंत पहुंच जाए, तो अरमान मलिक और उसकी छिपकली दूसरी बीवी की वाट लगा दे, उसे यो यो राखी सावंत कहते हैं। यू नेवर नो... शायद में पहुंच जाऊं। पायल के साथ बुरा किया इन लोगों ने और आप ये भी नहीं जानते... अरमान मलिक संभलकर रहें।

क्या बिग बॉस ओटीटी 3 में होगी राखी की एंट्री?

वीडियो में राखी आगे कहती हैं कि कहीं मैं तीसरी बीवी बनके बाहर ना निकलूं, तो क्या आप तैयार हैं अरमान मलिक। इसके आगे राखी कहती हैं कि आ रही हूं मैं... बहुत जल्द... तुम्हारे अरमानों पर छोंक लगाने। जैसे ही सोशल मीडिया पर राखी सावंत का ये वीडियो सामने आया, तो वायरल हो गया। यूजर्स भी इस वीडियो पर अपना-अपना रिएक्शन देने लगे। एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा कि सही मैं राखी को बिग बॉस में आना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप सच में बहुत खतरनाक है... जैसी दुनिया वैसा भेष। तीसरे यूजर ने लिखा कि यो यो राखी सावंत। एक अन्य ने लिखा कि बुलाओ यार राखी को मजा आएगा।

Advertisement

अगर शो में आई राखी, तो होगी जबरदस्त कंट्रोवर्सी

इस तरह के कमेंट्स करके यूजर्स भी राखी के शो में आने की डिमांड कर रहे हैं। गौरतलब है कि पायल मलिक अब शो से बाहर हो चुकी हैं और बिग बॉस के घर में अरमान मलिक अपनी दूसरी बीवी कृतिका के साथ मौजूद हैं। ऐसे में अगर राखी की शो में एंट्री होती है, तो ये बवाल कहां जाकर रुकेगा, ये तो वक्त ही बताएगा। हालांकि राखी के इस वीडियो से ऐसा लग रहा है कि वो शो में एंट्री कर सकती हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या राखी शो में आएगी या नहीं?

यह भी पढ़ें- ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही Hina Khan की पहली कीमोथेरेपी, एक्ट्रेस ने हॉस्पिटल से शेयर किया ऐसा वीडियो

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement