होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कट गए Rakhi Sawant के दोनों हाथ! जंगल के बीच, पहाड़ से सामने आया वीडियो

Rakhi Sawant: राखी सावंत ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी के दोनों हाथ कटे नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर यूजर्स भी राखी के इस पोस्ट पर कमेंट्स किए बिना नहीं रह पाए। जी हां, आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?
04:12 PM Apr 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant, image credit- Google
Advertisement

Rakhi Sawant: ड्रॉमा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ तो कभी अपने ड्रॉमे से राखी लोगों का ध्यान खींचती हैं। सोशल मीडिया पर राखी खूब एक्टिव रहती है और कुछ भी पोस्ट कर देती है। अब इंटरनेट पर राखी का एक और वीडियो सामने आया है। जी हां, इस वीडियो में राखी के हाथ कटे हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देख यूजर्स भी रिएक्ट किए बिना नहीं रह पाए। आइए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

राखी ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि राखी जंगल के बीच एक पहाड़ पर नजर आ रही हैं। वीडियो में इस पहाड़ के चारों तरफ जंगल ही जंगल दिख रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी ने रेड कलर का आउटफिट पहना है और वो अपने दोनों हाथ फैलाए इस खास पल को महसूस कर रही हैं, लेकिन इस वीडियो में एक तरफ जहां राखी का हाथ कलाई से कटा दिख रहा है, तो दूसरा हाथ की उंगलियां कटी हुई दिख रही हैं।

यूजर्स ने लिए मजे

अब भई राखी के साथ ऐसा कुछ हो जाए, तो भला यूजर्स कहां चुप रहने वाले हैं। जी हां, राखी के इस वीडियो को देख एक यूजर ने कहा कि एडिटर के पैसे टाक लेना, उसने आपका लेफ्ट साइड का हाथ काट दिया है। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि लगता है पैसे कम दिए थे, इसलिए हाथ काट दिए। तीसरे यूजर ने लिखा कि दोनों हाथ नहीं है। एक और यूजर ने लिखा कि एडिटर को लगता है 150 रुपये ही दिए थे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि कूद जाओ वहां से। एक और ने कहा कि एडिटर ने आपके हाथों के साथ क्या किया। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर राखी के इस वीडियो पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

Rakhi Sawant

यह भी पढ़ें- क्यों इतने फेमस हैं Allu Arjun? खुद को Massy Hero बताते हैं Pushpa 2 के एक्टर

Open in App
Advertisement
Tags :
Rakhi Sawant
Advertisement
Advertisement